• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैं लॉकडाउन में 18-20 घंटे कुछ नहीं खाती थी, 40 किलो वजन घटाने पर रेमो डिसूजा की पत्नी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 सितंबर। फिल्म निर्माता और जाने-माने कोरियोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर की हैं। अगर आपने उनकी पत्नी लिजेल को कुछ समय महीनों पहले देखा होगा तो यकीनन आप उन्हें इन तस्वीरों में पहचान नहीं पाओगे। जी हां, उनकी पत्नी लिजेल ने पूरा 40 किलो वजन कम किया है और नई तस्वीरों में लिजेल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं। तस्वीरों के साथ रेमो ने सेजल की वजन घटाने की यात्रा की भी भूरी-भूरी प्रशंसा की है। कई हस्तियों ने भी रेमो के पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और उनकी पत्नी लिजेल को यह उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी है। वहीं, रेमो डिसूजा ने लिखा कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।

40 किलो वजन कैसे कम किया, लिजेल ने किया खुलासा

40 किलो वजन कैसे कम किया, लिजेल ने किया खुलासा

खैर, अब लिजेल ने अपनी इस यात्रा का खुद खुलासा किया है। उन्होंने एक अखबार को दिये इंटरव्यू में बताया कि 40 किलो वजन कम करने में उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े। लिजेल ने कहा कि मैंने दिसंबर 2018 में अपना वजन कम करने की ठान ली थी। मैंन अपने ट्रेनर को इससे बारे में बताया और जनवरी 2019 से मैंने इसको लेकर नियमित अंतराल पर फास्ट रखना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थी, इसलिए मैंने चलते-फिरते डाइटिंग शुरू कर दी और कार्बोहाइड्रेट लेना बंद कर किया।

पूरे दिन में केवल एक बार खाना खाती थी

पूरे दिन में केवल एक बार खाना खाती थी

मैं इस डाइट को 15 घंटों के लिए फॉलो किया और फिर इसे बढ़ाकर 16 घंटे कर दिया। पहले साल मैंने 15-20 किलो वजन कम किया। लिजेल ने कहा कि लॉकडाउन के समय मैंने फास्टिंग को 18-20 घंटे के लिए बढ़ा दिया। मैं पूरे दिन में केवल 1 बार खाना खाती थी। अब मुझमें बड़ा बदलाव दिखने लगा था, लोगों ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया था। कुछ लोग मुझे तरह तरह की बातें बताकर डराते भी थे।

वजन घटाने के लिए सर्जरी कराना चाहती थी

वजन घटाने के लिए सर्जरी कराना चाहती थी

लिजेल ने कहा कि वजन घटाने के लिए वह सर्जरी कराना चाहती थी, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि ऐसा करने से उनका वजन दोबारा से बढ़ने लगेगा। इसलिए मैंने सर्जरी का ख्याल टाल दिया।

    Remo D'Souza hospital से हुए डिस्‍चार्ज, Video share कर Fans को ऐसे कहा Thanks | वनइंडिया हिंदी
    रेमो और बच्चों ने दिया पूरा साथ

    रेमो और बच्चों ने दिया पूरा साथ

    लिजेल ने कहा कि 40 किलो वजन कम करने की यात्रा में उनके पति रेमो डिसूजा और उनके बच्चों ने उनका पूरा साथ दिया और इसलिए मैं ऐसा कर सकी।

    English summary
    I did not eat anything for 18-20 hours in lockdown, wife of Remo D'Souza, who lost 40 kg
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X