• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैं कोई जय श्री राम वाला भक्त नहीं'..कहकर फंसे सोनू निगम, भड़के लोग, जानिए पूरा मामला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई। एक बार फिर से मशहूर सिंगर सोनू निगम ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं। वजह उनका नया बयान है, दरअसल एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सोनू निगम ने नवरात्रि पर मीट की दुकानों को बंद करने के आदेश पर नाराजगी दिखाई है और कहा है कि वो कोई भक्त नहीं है जो किसी के कहने पर जय श्रीराम बोल दें। जिस पर कुछ लोग इस कदर भड़क गए कि उन्हें ट्विटर पर #BhandSonunigam हैशटैग के साथ ट्रोल कर दिया।

'मैं कोई भक्त नहीं हूं जो कि आपके कहने पर जय श्रीराम कहूंगा'

'मैं कोई भक्त नहीं हूं जो कि आपके कहने पर जय श्रीराम कहूंगा'

मालूम हो कि ट्विटर पर सोनू निगम के इंटरव्यू का एक अंश वायरल हुआ है, जिसमें वो साफ कह रहे हैं कि 'नवरात्रि में मीट की दुकानों को बंद करना गलत है। जो आदमी मटन बेच रहा है वो उसका काम है। इसलिए जो नहीं मान रहा है तो उसकी आप कैसे दुकान बंद कर सकते हैं और मैं कोई भक्त नहीं हूं जो कि आपके कहने पर जय श्रीराम कहूंगा।'इंटरव्यू का ये ही पार्ट सोशल पर वायरल हुआ है, जिस पर ट्विटर यूजर्स नाराज हो गए और बुरी तरह से सोनू निगम के खिलाफ बयान बाजी करने लगे।

कोहली ने शमी को बताया 'आलसी', जडेजा को 'फेंकू' लेकिन रोहित के बारे में बोल गए ये बात, Videoकोहली ने शमी को बताया 'आलसी', जडेजा को 'फेंकू' लेकिन रोहित के बारे में बोल गए ये बात, Video

'हमें सोनू निगम को ही बैन कर देना चाहिए'

'हमें सोनू निगम को ही बैन कर देना चाहिए'

कुछ लोगों ने सोनू निगम के लिए लिखा है कि ' सोनू निगम को मांस बैन करने पर गुस्सा आ रहा है तो हमें सोनू निगम को ही बैन कर देना चाहिए।' तो किसी ने लिखा कि 'सोनू निगम का खुद का कोई स्टैंड नहीं है।' हालांकि ऐसा नहीं है कि सोनू निगम के खिलाफ सभी हैं, कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो सोनू को ट्रोल करने वालों की क्लास लगाए हैं।

सोनू निगम पर भड़के लोग

सोनू निगम पर भड़के लोग

कुछ ने लिखा है कि 'जब सोनू निगम ने अजान के लाउडस्पीकर के बारे में बयान दिया था, तो इसी टाइप के कुछ तथाकथित लोग ही उन्हे सच्चा और ग्रेट बता रहे थे लेकिन आज इन्होंने मीट बैन की बात की तो ये सभी इन्हें इस्लाम समर्थक बता रहे हैं। सच तो ये है कि सोनू नहीं ये लोग गलत है।'

लाउडस्पीकर से होने वाली अजान पर एतराज जताया था

आपको बता दें कि कुछ साल पहले सोनू निगम ने सुबह-सुबह लाउडस्पीकर से होने वाली अजान पर एतराज जताया था और कहा था कि मस्जिद में लाउडस्पीकर बैन होना चाहिए, जिस पर कुछ कट्टरपंथियों ने सोनू की जबरदस्त आलोचना की थी।

Orkut पर रोमी की DP देखते ही दिल हार बैठे थे ऋद्धिमान साहा, दिलचस्प है Love StoryOrkut पर रोमी की DP देखते ही दिल हार बैठे थे ऋद्धिमान साहा, दिलचस्प है Love Story

सोनू ने सिर मुड़वा लिया था

बात तो इतनी बढ़ गई थी कि कुछ लोगों ने सोनू के सिर कटवाने और सिर मुड़वाने की भी बात कह दी थी लेकिन अपनी बातों पर पूरी तरह से अडिग रहने वाले सोनू निगम ने इन लोगों को जवाब देने के लिए खुद ही सिर मुड़वा लिया था।

सोनू निगम की प्रतिक्रिया का इंतजार

फिलहाल इस बार अभी तक सोनू निगम ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सभी जानते हैं कि सोनू चुप बैठने वालों में से नहीं हैं इसलिए सबको उनके रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार हे, देखते हैं कि ये इंतजार कब खत्म होता है।

देंखे कमेंट्स

Comments
English summary
I am against the meat ban during Navratri and forcing people to chant Jai Shree Ram said Sonu Nigam. He trolled after his video on meat ban goes viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X