• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऋतिक रोशन पर दुखों का पहाड़, एक्‍टर के इस करीबी की हुई मौत, राकेश रोशन ने की पुष्टि

Google Oneindia News

मुंबई, 16 जून: बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन पर गुरुवार को दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनकी नानी और दिवंगत फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी पद्मा रानी ओमप्रकाश का गुरुवार को निधन हो गया।

दामाद राकेश रोशन ने की पुष्टि

दामाद राकेश रोशन ने की पुष्टि

गुरुवार शाम को उनके दामाद फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने उनकी मौत की पुष्टि की उन्‍होंने कहा दुर्भाग्य से खबर सच है। ओम शांति।

जानें कैसे हुई मौत

जानें कैसे हुई मौत

ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश जिनकी उम्र 91 वर्ष थीं उनका मुंबई में निधन हो गया। उम्र के चलते वो लंबे समय से कथित तौर पर बिस्तर पर पड़ी थी।रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हैं।

शादी ना करने के लिए पछता रहे करण जौहर पर लग चुका है समलैंगिक होने का आरोप,जानें कब और क्‍योंशादी ना करने के लिए पछता रहे करण जौहर पर लग चुका है समलैंगिक होने का आरोप,जानें कब और क्‍यों

ऋतिक रोशन की मां शेयर करती रहती थी फोटो

ऋतिक रोशन की मां शेयर करती रहती थी फोटो

पद्मा पिछले दो साल से रोशन परिवार के साथ रह रही थी। वह उम्र से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थी। पिंकी ने समय-समय पर बेड पर नजर आने वाली पद्मा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

ऋतिक के नाना ने प्रोड्यूस की भी ये बेहतरीन फिल्‍में

ऋतिक के नाना ने प्रोड्यूस की भी ये बेहतरीन फिल्‍में

पद्मा फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं, जो ऋतिक की मां पिंकी रोशन के पिता थे उनका निधन 2019 में हुआ था। ओम प्रकाश, अपने ज़माने के काफी बड़े प्रोड्यूसर थे जिन्होंने आए दिन बहार के, आया सावन झूम के, आंखों आंखों में, आखिर क्यों जैसी फिल्में बनाईं।

जे ओमप्रकाश ने बनाई थी ये फिल्‍में भी

जे ओमप्रकाश ने बनाई थी ये फिल्‍में भी

जे ओमप्रकाश ने 1974 में राजेश खन्ना की आप की कसम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें अपना बना लो (1982), अपनापन (1977), आशा (1980), अर्पण (1983) और आदमी खिलोना है में जीतेंद्र के साथ काम करने के लिए जाना जाता है। 1993)। उन्होंने आई मिलन की बेला (1964), आस का पंछी (1961), आए दिन बहार के (1966), आंखें आंखों में और आया सावन झूम के (1969) जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों का भी निर्माण किया। 07 अगस्त 2019 को उनका निधन हो गया। वह 93 वर्ष के थे।

Comments
English summary
Hrithik Roshan, maternal grandmother Padma Rani Omprakash passed away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X