• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आखिर कैसे बिना फिल्म में काम किए हर साल ऐश्वर्या राय पहुंचती हैं Cannes Film Festival में?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल फ्रांस में हो रहा है। दुनियाभर के फिल्मी जगत से जुड़े लोग कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आते हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री चाहे वो बॉलीवुड या फिर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सितारे में इसमें शिरकत करते हैं। लेकिन कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की ओर से जाने वाली एक एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में रहती हैं वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल कान्स में शिरकत करती हैं और अपने लुक से चाहने वालों को दीवान बना देती हैं। दुनियाभर से उनके प्रशंसक उन्हें रेड कार्पेट पर उनके देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार भी फैंस का ऐसा ही हाल देखने को मिला। ऐश्वर्या राय का अब तक कॉन्स से दो लुक सामने आ चुका है। लेकिन इन सब के बीच एक सवाल आपके मन में भी होगा कि आखिर ऐश्वर्या कोई फिल्म किए भी हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में कैसे शामिल हो जाती हैं...आइए जानें आखिर ऐसा कैसे होता है?

कान्स फिल्म फेस्टिवल में कैसे पहुंचते हैं सेलेब्रिटी

कान्स फिल्म फेस्टिवल में कैसे पहुंचते हैं सेलेब्रिटी

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल, जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये एक फिल्म फेस्टिवल है। फिल्म और मनोरंजन जगत से जुड़े लोग ही इस कार्यक्रम का हिस्सा बन पाते हैं। इसके अलावा ब्रांड, विज्ञापन, फैशन डिजाइनर और इस इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होते हैं। किसे-किसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित करना है, इसका फैसला कान्स फिल्म फेस्टिवल के मेंबर करते हैं। फिर आयोजकों की ओर से सेलेब्रिटियों को न्योता दिया जाता है।

बिना कारण कान्स फिल्म फेस्टिवल में किसी को नहीं बुलाया जाता

बिना कारण कान्स फिल्म फेस्टिवल में किसी को नहीं बुलाया जाता

कई लोग कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के प्रीमियर के लिए आते हैं, तो कुछ लोग जूरी मेंबर, और कई लोग फिल्म प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए आते हैं। ऐसी कई श्रेणियों में दुनिया भर से लोगों को आमंत्रित किया जाता है। लेकिन एक बात तो तय है कि इस फिल्म फेस्टिव में बिना किसी कारण किसी सेलेब्रिटी को नहीं बुलाया जाता है। इन सब के अलावा दुनियाभर के मशहूर लोगों को भी इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया जाता है, लेकिन वे किसी न किसी कारण से इसमें दिखाई देते हैं।

तो आखिर ऐश्वर्या कैसे हर साल कान्स में जाती हैं...?

तो आखिर ऐश्वर्या कैसे हर साल कान्स में जाती हैं...?

अब सवाल उठता है कि आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल कैसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाती हैं...? बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में साल 2003 में पहुंची थीं। उसके बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल किसी न किसी वजह से, कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी फिल्म प्रीमियर को लेकर कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से वो जिस वजह से कान्स में बतौर गेस्ट पहुंच रही हैं उसका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है। असल में ऐश्वर्या काफी सालों से किसी बड़ी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं।

जानिए किस वजह से ऐश्वर्या हर साल कान्स में जाती हैं?

जानिए किस वजह से ऐश्वर्या हर साल कान्स में जाती हैं?

दरअसल कान्स फिल्म फेस्टिवल में लोरियल और चोपार्ड के साथ 25 साल से ज्यादा समय से पार्टनरशिप है। ऐसे में लोरियल की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। यही वजह है कि उन्हें हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बुलाया जाता है। ऐश्वर्या यहां, रेड कार्पेट पर लोरियल ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती हैं।

इस साल पति अभिषेक और बेटी के साथ कॉन्स में गई हैं ऐश्वर्या

इस साल पति अभिषेक और बेटी के साथ कॉन्स में गई हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं। बुधवार (18 मई) को कान्स फिल्म फेस्टिवल में सीजन की पहली रेड कार्पेट उपस्थिति दर्ज कराने के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। अभिषेक बच्चन ने रेड कार्पेट लुक के लिए एक काले रंग सूट पहना था। ऐश ने समीर पिंक गाउन पहना था।

ये भी पढ़ें-नशे में धुत अली संग डांस करती दिखीं पूनम, लेकिन इसी बीच खिसक गई ड्रेस, देखें वायरल Videoये भी पढ़ें-नशे में धुत अली संग डांस करती दिखीं पूनम, लेकिन इसी बीच खिसक गई ड्रेस, देखें वायरल Video

Comments
English summary
How Aishwarya Rai reach Cannes Film Festival without working in any film All You need to know
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X