India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

काश स्टार किड होती तो...'आश्रम 3' में बोल्ड सीन देने वाली ईशा गुप्ता ने निकाली भड़ास

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जून: बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में लंबे समय से नेपोटिज्‍म यानी भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ी हुई है। हिंदी सिनेमा में बाहर से आए एक्‍टर और एक्‍ट्रेस आरोप लगाते रहे हैं कि उनके साथ भेदभाव होता है कि क्‍योंकि उनका कोई फिल्‍मी बैग्राउंड नही है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्ता को फिल्म इंडस्ट्री में अब करीब 10 साल हो गए हैं। इन दिनों आश्रम 3 वेब सीरीज में बोल्‍ड सीन्‍स देकर लगातार चर्चा में रहीं ईशा ने अपना अनुभव शेयर किया और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में क्‍या हो रहा है उस पर जमकर भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड में आउटसाइडर होने के नाते उन्‍हें...

बॉलीवुड में आउटसाइडर होने के नाते उन्‍हें...

ईशा गुप्‍ता ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में स्वीकार किया कि बॉलीवुड में आउटसाइडर होने के नाते उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए परेशाानियां झेलनी पड़ी और लंबा रास्ता अपनाना पड़ा। उन्होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टारकिड को मिलने वाले विशेषाधिकारों के बारे में दिल में भरा गुबार जमकर निकाला।

ईशा ने 2012 में इस फिल्‍म से की थी शुरूआत

ईशा ने 2012 में इस फिल्‍म से की थी शुरूआत

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा ने फिल्म उद्योग में अपने स्वयं के अनुभवों के आधार पर कैसे इसे महसूस किया वो दर्द बयां किया। 2012 में जन्नत 2 के साथ करियर की शुरुआत करने वाली ईशा ने हमशक्‍ल, राज़ 3 डी, रुस्तम और बादशांहो जैसी फिल्मों में काम किया है।

रोने के लिए कंधा नहीं है

रोने के लिए कंधा नहीं है

इटाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में ईशा ने कहा एक ऐसा शख्‍स जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नहीं है, मैं बाहरी लोगों के लिए जो बोल सकती हूं वह यह है कि आपके पास रोने के लिए कंधा नहीं है, और आपके पास सही रास्‍ता दिखाने वाला कोई नहीं है। क्योंकि जिन लोगों से मैं मिली उनमें से बहुत कम ही रियल थे यानी जो होते थे वो दिखते नहीं थे।

जानिए प्रेग्नेंट आलिया भट्ट क्‍या चाहती है 'बेटा या बेटी' ? एक्ट्रेस ने दिया था जवाब, देखें Videoजानिए प्रेग्नेंट आलिया भट्ट क्‍या चाहती है 'बेटा या बेटी' ? एक्ट्रेस ने दिया था जवाब, देखें Video

बहुत कम लोग हैं जो आपको प्रगति करते देखना चाहते हैं

बहुत कम लोग हैं जो आपको प्रगति करते देखना चाहते हैं

ईशा ने कहा वर्तमान समय में मेरे जो एजेंट हैं वो मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं उन पर भरोसा कर सकती हूं। बहुत कम लोग हैं जो आपको प्रगति करते हुए देखना चाहते हैं और उसी तरह आपका मार्गदर्शन करना चाहते हैं।

आप फ्लॉप दे सकते थे फिर भी.....

आप फ्लॉप दे सकते थे फिर भी.....

ईशा ने कहा मैं सोचती हूं कि काश मैं स्‍टार किड होती, इंडस्‍ट्री में किसी के घर पैदा होती और इंडस्‍ट्री के माहौल में पली-बढ़ी होती क्योंकि इससे मेरी यात्रा आसान हो जाती। मुझे इस सबका सामना नहीं करना पड़ता। ईशा ने कहा जब आप इंडस्ट्री से होते हैं तो आप बुरे हो सकते हैं, आप फ्लॉप दे सकते थे लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि आपके पास इसके बावजूद एक और फिल्म होगी।

जब मेरी पहली फिल्म फ्लॉप हुई थी तो...

जब मेरी पहली फिल्म फ्लॉप हुई थी तो...

ईशा ने कहा मुझे याद है जब मेरी पहली फिल्म फ्लॉप हुई थी तो मैं बहुत डरी हुई थी। मैंने खुद को जिम्‍मेदार ठहाना शुरू कर दिया था। मुझे लगा कि अब इसका अंत हो गया है और मेरे पास अब और काम नहीं होगा। लेकिन फिर काफी समय बाद मैंने खुद को संभाला। मैं काम करती रही और तब आपको पता चलता है कि यही जीवन है।

Comments
English summary
काश स्टार किड होती तो..... 'आश्रम 3' में बोल्ड सीन देने वाली ईशा गुप्ता ने निकाली भड़ास
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X