India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अश्लील वीडियो बनाना पड़ा भारी, गोवा पुलिस ने Poonam Pandey के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 मई: मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली हैं। गोवा पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। मामला 2020 का है, जब पूनम ने नवंबर के महीने में कानाकोला के चपोली बांध पर कथित रूप से एक अश्लील वीडियो शूट किया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पांडे के खिलाफ सरकारी चपोल बांध पर अश्लील वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के मामले में आरोप दर्ज किया गया था। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में दोनों जमानत पर रिहा भी हो गए थे।

Poonam Pandey

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि हमने पिछले हफ्ते पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। मामला स्वीकार होने के बाद स्थानीय अदालत उनके खिलाफ समन जारी करेगी। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि अश्लीलता, अनधिकृत प्रवेश और अश्लील वीडियो प्रसारित करने के संबंधी विभिन्न धाराओं के तहत काणकोण न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के समक्ष पिछले हफ्ते ही आरोप पत्र दायर किया गया था।

गवाहों के बयान हुए दर्ज
पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि पांडे के खिलाफ सरकारी चपोल बांध पर अश्लील वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के मामले में आरोप दर्ज किया गया था। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में दोनों जमानत पर रिहा भी हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में 39 गवाहों के बयान भी दर्ज किए, जिनसे मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में पूछताछ की जाएगी।

2020 में हुई थी शादी
बताते चलें कि पूनम और सैम ने सितंबर 2020 में शादी की थी। शादी की फौरन बाद ही पूनम ने अपने पति पर मारपीट का आऱोप लगाया था। हालांकि, कुछ समय के बाद दोनों में सुलह भी हो गई थी लेकिन समय के साथ दोनों का रिश्ता बिगड़ता ही चला गया।

ये भी पढ़ें : Pushpa 2 VS Salaar VS Tiger 3: इस बार बॉक्स ऑफिस पर होगी बॉलीवुड-साउथ की भिड़ंत?ये भी पढ़ें : Pushpa 2 VS Salaar VS Tiger 3: इस बार बॉक्स ऑफिस पर होगी बॉलीवुड-साउथ की भिड़ंत?

Comments
English summary
The Canacona Police has filed a chargsheet against Poonam Pandey and Sam Bombay in Goa.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X