• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

द कपिल शर्मा शो के ख‍िलाफ एफआईआर, एक एपिसोड के चलते फंसे मुश्किल में

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 सितंबर: सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में ये केस हुआ है। शो में कोर्टरूम का सीन करते हुए कलाकारों को शराब पीते हुए दिखाने को लेकर ये एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस शो में अदालत की तौहीन की गई है, ऐसे में कपिल शर्मा, शो के दूसरे एक्टर्स और निर्माताओं पर कार्रवाई की जाए।

मध्य प्रदेश में हुआ केस

मध्य प्रदेश में हुआ केस

शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। कोर्ट मामले पर 1 अक्टूबर को अलगी सुनवाई करेगा। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, इस शो के एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें बैठे ऐक्टर शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत कार्रवाई की मांग करता हूं।

    Kapil Sharma के Comedy Show के खिलाफ FIR, Court के अपमान का लगा आरोप | वनइंडिया हिंदी
    जनवरी में आया था एपिसोड

    जनवरी में आया था एपिसोड

    कपिल शर्मा शो के जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है। वह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को और फिर 24 अप्रैल 2021 को टेलिकास्ट किया गया था। वकील ने शो में कोर्टरूम सेट बनाकर उसमें शराब पीने को अदालत की तौहीन तो कहा ही है। साथ ही कहा है कि इस शो अक्सर महिलाओं, मोटे लोगों या फिर रंग आदि को लेकर अभद्र टिप्पणी की जाती हैं। ऐसे में इस पर भी अदालत ध्यान दे।

    सुहाना ने शेयर की एक साथ अपनी तीन सेल्फी, लोगों को दिखा कुछ ऐसा, हो रहीं वायरलसुहाना ने शेयर की एक साथ अपनी तीन सेल्फी, लोगों को दिखा कुछ ऐसा, हो रहीं वायरल

    अक्सर विवादों में आता है ये शो

    अक्सर विवादों में आता है ये शो

    एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो के मुख्य कलाकार है। उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना सिंह शो में नजर आते हैं। इसे टीवी का लोकप्रिय शो कहा जाता है। हालांकि ये शो और इसके कलाकार कई बार विवादों में आए हैं। खासतौर से लड़कियों पर हल्के स्तर की टिप्पणियों को लेकर इस शो की आलोचना होती रही है।

    English summary
    FIR against Kapil Sharma Show for showing actors drinking alcohol
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X