• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Manoj Patil row: आयशा ने साहिल खान को कहा था-'गे', सामने आई थीं अश्लील तस्वीरें, पढ़े प्रोफाइल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 सितंबर। आज सुबह मायानगरी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। पूर्व 'मिस्टर इंडिया' मनोज पाटिल ने कल देर रात खुद को मारने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक कल सोने से पहले मनोज पाटिल ने खूब सारी नींद की दवा खा ली और अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। आत्महत्या का कदम उठाने से पहले मनोज पाटिल ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने एक्टर साहिल खान पर आरोप लगाया है कि उनके कारण वो मरने जा रहे हैं।

 साहिल खान पर लगे गंभीर आरोप

साहिल खान पर लगे गंभीर आरोप

उनके सुसाइड नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। नोट के हिसाब से मनोज को साहिल गलत वीडियो और सोशल पोस्ट के जरिए बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने इस बारे में पुलिस से हेल्प मांगी थी लेकिन जब पुलिस का रवैया भी उनके लिए उदासीन निकला तो उन्होंने निराश होकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल मनोज पाटिल की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर एक्टर साहिल खान है कौन? तो चलिए जानते हैं उनके बारे में विस्तार से

फिल्म 'स्टाइल' थी पहली फिल्म

फिल्म 'स्टाइल' थी पहली फिल्म

एक्टर साहिल खान को लोग फिल्म 'स्टाइल' की वजह से पहचानते हैं। एन चंद्गा की इस फिल्म के जरिए साहिल ने बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म अपने गाने और कुछ दृश्यों के कारण काफी चर्चित रही थी। इसके बाद साहिल खान ने कई फिल्मों जैसे 'एक्सक्यूज मी', 'अलादीन' में काम किया लेकिन इन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। इसके बाद इन्होंने इंफ्लुएंसर का काम प्रारंभ कर दिया और वो इस वक्त मुंबई में काफी लोकप्रिय हैं और बहुत सारी कंपनियों के सह-मालिक हैं।

जिम फ्रेंचाईजी चलाते हैं साहिल खान

जिम फ्रेंचाईजी चलाते हैं साहिल खान

जिनमें 'डीओ', 'हंक वाटर' और 'बाइसेप्स' जैसी कंपनियां शामिल हैं। वो मुंबई में जिम फ्रेंचाईजी भी चलाते हैं। इससे पहले उन्होंने एक प्रोडक्शन कंपनी भी खोली थी लेकिन उसकी वजह से उनपर धोखाधड़ी का आरोप लग गया था, जिसके कारण वो कंपनी बंद हो गई।

यह पढ़ें: Ex Mr. India मनोज पाटिल ने की खुदकुशी की कोशिश, एक्टर साहिल खान पर लगाया उत्पीड़न का आरोपयह पढ़ें: Ex Mr. India मनोज पाटिल ने की खुदकुशी की कोशिश, एक्टर साहिल खान पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

मॉडल निगार खान से की थी शादी

मायानगरी में एक लग्जगी लाइफ जीने वाले साहिल का जन्म तो कोलकाता में हुआ था लेकिन वो पले-बढ़े मुंबई में हैं। 44 साल के साहिल खान ने ने मॉडल निगार खान के साथ विवाह किया था लेकिन साल 2005 में उनका तलाक हो गया।

आयशा श्राफ के साथ अवैध संबध का लगा था आरोप

आयशा श्राफ के साथ अवैध संबध का लगा था आरोप

वो अपना एक YouTube चैनल भी चलाते हैं, जिसके 2.8 मिलियन से अधिक subscribers हैं। साहिल का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। उन पर जैकीश्राफ की पत्नी आयशा श्राफ के साथ अवैध संबध होने का आरोप लगा था। दरअसल दोनों ने साल 2009 में एक प्रोडक्शन कंपनी खोली थी। लेकिन साल 2014 में आयशा ने साहिल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा दिया। जबकि साहिल ने कहा कि ये झूठ है। हमारे रिश्ते को वो उजागर नहीं करना चाहती थीं इसलिए वो मुझ पर इस तरह के आरोप लगा रही हैं।

आयशा ने साहिल खान को कहा था-'गे',

आयशा ने साहिल खान को कहा था-'गे',

उन्होंने कोर्ट में कुछ तस्वीरें भी पेश की थी, जिसमें वो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, जबकि आयशा ने साहिल को झूठा और धोखाबाज कहा था। आयशा का कहना था कि वो अपने से 16 साल छोटे लड़के को कैसे डेट कर सकती हैं। वौ पैसों की धांधली करता था। जब मैंने आपत्ति जताई तो वो इस तरह से बात करने लगा। दरअसल वो 'गे' है, मैंने उसे जिम में मेल सहकर्मी के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा था। जब सच सामने आया तो वो मुझे ही बदनाम करने लगा। हालांकि बाद में दोनों पक्ष की सहमति से मामला रफा-दफा हो गया।

सना खान के ब्वायफ्रेंड ने मारा था

सना खान के ब्वायफ्रेंड ने मारा था

यही नहीं साल 2014 में साहिल तब विवादों में आए, जब उन्हें सना खान के ब्वायफ्रेंड इस्माइल खान ने मारा था। मामला पुविस थाने भी पहुंचा था। इस्माइल का कहना था कि साहिल ने सना खान को बदनाम करने की कोशिश की और उनके बारे गलत बातें प्रेस को बताई इसलिए मैंने उसे पीटा।

English summary
Former Mr India contest winner Manoj Patil allegedly tried to self-destruction because of Actor Sahil Khan. In 2009, Ayesha Shroff said that Sahil Khan is gay, he is dirty man. here is actor profile.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X