• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ईशा गुप्ता ने डीपनेक बॉडीकोन ड्रेस में दिए गजब के पोज, हॉट अंदाज वायरल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 मई: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लिए अपने चाहने वालों के बीच मशहूर हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर हॉट एंड गॉर्जियस ईशा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

डीपनेक ड्रेस में दिए ईशा ने पोज

डीपनेक ड्रेस में दिए ईशा ने पोज

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। ईशा गुप्ता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो एक सोफे के सहारे खड़े होकर पोज दे रहीं हैं। इन फोटोज में ईशा को ग्रे कलर की डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए हैं। न्यूड मेकअप में ईशा की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

आश्रम-3 में नजर आएंगी ईशा गुप्ता

आश्रम-3 में नजर आएंगी ईशा गुप्ता

आश्रम सीरीज का तीसरा भाग आने जा रहा है। इस सीरीज के पहले दो पार्ट काफी सफल रहे हैं। पार्ट-3 में बॉबी देओल के साथ ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। ट्रेलर में ईशा गुप्ता के बॉबी देओल के साथ कई बोल्ड सीन हैं। आश्रम-3 को लेकर ईशा गुप्ता का कहना है कि वो खुद आश्रम सीरीज की प्रशंसक रही हैं। अब इस सीरीज का हिस्सा बनकर वो खुश हैं।

आश्रम-3 में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं ईशा ने इंस्टा पर भी दिखाया हॉट अंदाज, फोटो वायरलआश्रम-3 में बोल्ड सीन कर चर्चा में आईं ईशा ने इंस्टा पर भी दिखाया हॉट अंदाज, फोटो वायरल

स्पेनिश लड़के के साथ चल रहा ईशा का अफेयर

स्पेनिश लड़के के साथ चल रहा ईशा का अफेयर

ईशा गुप्ता काफी समय से स्पेनिश लड़के मैनुअल कैंपोस गुलर के साथ रिश्ते में हैं। कुछ समय पहले जब ईशा कोरोना पॉजिटिव हुई थीं तो कैंपोस के साथ मैड्रिड में उन्होंने आइसोलेशन का अपना वक्त बिताया था। ईशा अक्सर ही मैनुअल के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Comments
English summary
esha gupta photos in deep neck dress goes viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X