• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को फिर भेजा ED ने समन, दिल्ली बुलाया गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 सितंबर: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को समन जारी कर पेश होने को कहा है। जैकलीन को 25 सितंबर को दिल्ली में ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। ईडी ने जैकलीन को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में ये समन भेजा है। इससे पहले 30 अगस्त को ईडी ने जैक्सीन से पूछताछ की थी।

Enforcement Directorate

जैकलीन फर्नांडीज से 30 अगस्त को ईडी ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ चली थी। इस दौरान उनसे ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सवाल-जवाब किए गए थे। 30 अगस्त को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत गवाह के तौर पर जैकलीन का बयान दर्ज हुआ था। अब जैकलीन फर्नांडिस को 25 सितंबर को दिल्ली में फिर ईडी अधिकारियों के सामने पेश होना है। ईडी ने इस मामले में हाल ही में नोरा फतेही को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था।

जेल में बंद है सुकेश

ईडी की यह जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध द्वारा दर्ज किए गए 200 करोड़ रुपए के घोटाले के केस के आधार पर की जा रही हैं। इस मनी लॉन्ड्रिंग केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर पहले ही धोखधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और अभी दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उन्होंने जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया। सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले की जांच के दौरान जैकलिन का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई। सुकेश के खिलाफ चल रहे इस पूरे केस में जैकलीन को एक मुख्य गवाह के तौर पर रखा गया है।

सलमान और शाहरुख की खाने की आदत को लेकर फराह ने किया दिलचस्प खुलासा, फैंस भी चौंक जाएंगेसलमान और शाहरुख की खाने की आदत को लेकर फराह ने किया दिलचस्प खुलासा, फैंस भी चौंक जाएंगे

English summary
Enforcement Directorate summoned actress Jacqueline Fernandez in connection money laundering case lodged against conman Sukesh Chandrasekhar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X