• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का दर्ज किया केस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 मई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने अब राज कुंद्रा के खिलाफ नया केस दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। यह केस पॉर्नोग्राफी से जुड़ा है। इस मामले में ईडी के अलावा मुंबई पुलिस ने भी राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा जेल भी जा चुके है और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।

Pornography-Case: Raj Kundra को झटका, ED ने Money Laundering Case में FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें- Fuel Rates: 19 मई को क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट?इसे भी पढ़ें- Fuel Rates: 19 मई को क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट?

raj

बता दें कि पिछले साल मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 20 जुलाई को इस मामले में गिरफ्तार किया था। इसी साल फरवरी माह में मुंबई पुलिस ने 5 और लोगों को पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। इन लोगों पर आरोप था कि ये लोग मॉडल्स और एक्टर्स से पोर्न फिल्मों में काम कराते हैं। फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर इन लोगों से पोर्न फिल्मों में काम कराया जाता था और उनसे ठगी की जाती थी। कई पोर्न फिल्में जिस एप पर अपलोड की जाती थीं उनमे से कई का संबंध राज कुंद्रा की कंपनी से है।

रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियों से न्यूड सीन शूट करने के लिए कहा जाता था। जब अभिनेत्री ऐसा करने से मना करती थी तो उसे कथित तौर पर धमकी भी दी जाती थी और उससे शूटिंग का खर्च भी मांगा जाता था। इस पूरे रैकेट की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरू की और हॉटशॉट्स एप का नाम सामने आया। बाद में यह बात सामने आई कि यह ऐप राज कुंद्रा की फर्म का है। जोकि ब्रिटेन स्थित कंपनी है। इस पूरे मामले में राज कुंद्रा की कंपनी के आईटी हेड रेयान थोरपे को भी पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

Comments
English summary
ED files case against Shilpa Shetty husband Raj Kundra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X