• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धनुष और ऐश्वर्या के तलाक की बात गलत, एक्टर के पिता बोले- ये सिर्फ एक घरेलू झगड़ा था

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 जनवरी: फिल्म एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने ऐलान किया है कि वो अलग हो रहे हैं। वहीं धनुष के पिता, फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने दोनों के तलाक की खबरों को गलत कहा है। डेलीथंडी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कस्तूरी राजा ने कहा कि उनके बेटे धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक लेने की खबरों में सच्चाई नही हैं।

    Dhanush Aishwarya Divorce: Dhanush के पिता ने किया तलाक की खबरों को खारिज | वनइंडिया हिंदी
    ये सिर्फ एक पारिवारिक झगड़ा

    ये सिर्फ एक पारिवारिक झगड़ा

    कस्तूरी राजा ने धनुष और ऐश्वर्या (एक्टर रजनीकांत की बेटी) के तलाक के सवाल पर कहा, यह एक पारिवारिक झगड़ा है, जैसा कि आमतौर पर पति-पत्नी के बीच हो जाता है। यह तलाक नहीं है, ऐसे में इसे तलाक नहीं कहा जा सकता है। राजा ने ये भी कहा कि बीते कुछ दिन से वो चेन्नई में नहीं थे।

    धनुष और ऐश्वर्या ने किया है अलगाव का ऐलान

    धनुष और ऐश्वर्या ने किया है अलगाव का ऐलान

    धनुष और ऐश्वर्या ने 17 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपने अलग होने का ऐलान किया है। दोनों ने एक नोट इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने की जानकारी दी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे- यात्रा और लिंगा हैं।

    जब सुष्मिता सेन ने नहीं की सलमान से सीधे मुंह बात, डायेक्टर से पूछा था- इस लड़की की परेशानी क्या हैजब सुष्मिता सेन ने नहीं की सलमान से सीधे मुंह बात, डायेक्टर से पूछा था- इस लड़की की परेशानी क्या है

    धनुष और ऐश्वर्या ने क्या कहा

    धनुष और ऐश्वर्या ने क्या कहा

    धनुष ने एक नोट इंस्टा पर लिखा है, जिसे ऐश्वर्या ने भी शेयर किया है। इसमें लिखा है- 18 साल हम दोस्त, कपल और पेरेंट्स, एक दूसरे के सहयोगी और शुभचिंतक के रूप में साथ रहे। इस दौरान हमने एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जाना-समझा और एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखा आज हम एक ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। सभी से गुजारिश है कि हमारे इस फैसले को समझें और हमारी निजता का सम्मान करें।

    2004 में की थी शादी

    धनुष साउथ इंडस्ट्री के स्टार एक्टर हैं, उनके पिता कस्तूरी राजा भी बड़े फिल्म निर्माताओं में शुमार हैं, वहीं ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी की थी। अब 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का ऐलान किया है।

    जब स्टेज पर ही डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण को कर दिया किस, रह गईं हक्कीबक्कीजब स्टेज पर ही डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण को कर दिया किस, रह गईं हक्कीबक्की

    Comments
    English summary
    Dhanush Aishwaryaa divorce speculation denied by actor father Kasthuri Raja
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X