• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ashram 3: बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम 3' के सेट पर हुई तोड़फोड़, प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

|
Google Oneindia News

भोपाल, 25 अक्टूबर। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है। सीजन 1 और 2 की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक प्रकाश झा वेब सीरीज के तीसरे सीजन की तैयारी में जुट गए हैं। इस बीच भोपाल में लगाए गए सेट में रविवार को कुछ उपद्रवियों ने सेट में तोड़फोड़ की और प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी गई। भोपाल के डीआईजी ने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

    Viral Video: Ashram-3 की Shooting पर बजरंग दल का हमला, Prakash Jha पर फेंकी स्याही | वनइंडिया हिंदी
    'आश्रम' को लेकर पुराना है विवाद

    'आश्रम' को लेकर पुराना है विवाद

    बॉबी देओल की 'आश्रम' वेब सीरीज शुरू से ही विवादों में रही है, हालांकि उसकी सफलता के पीछे भी कही ना कहीं कंट्रोवर्सी भी एक वजह रही। रविवार को हुई तोड़फोड़ की पुष्टि करते हुए भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने कहा, 'सभी उपद्रवियों को परिसर से खदेड़ दिया गया है और कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है, हालांकि कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं।'

    प्रकाश झा पर लगाया ये आरोप

    प्रकाश झा पर लगाया ये आरोप

    वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उपद्रवियों ने 'आश्रम' के निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा पर हिंदुओं को गलत तरीके से चित्रित करने का आरोप लगाते हुए स्याही भी फेंकी गई। सोशल मीडिया पर हमले की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें क्षतिग्रस्त वाहन और बिखरे सामानों को देखा जा सकता है। पथराव में कई वाहनों के शीशे भी टूटे हैं। इस घटना के बीच बजरंग दल वालों का हाथ बताया जा रहा है।

    क्या है वेब सीरीज से नाराजगी?

    क्या है वेब सीरीज से नाराजगी?

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देने की धमकी भी दी है। भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोटा ने बताया कि 'आश्रम 3' की शूटिंग अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल में हो रही थी, उसी दौरान रविवार शाम बजरंग दल के लोगों ने मौके पर पहुंच तोड़फोड़ की। साई कृष्ण के मुताबिक बजरंग दल ने वेबसीरीज के नाम को लेकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि इस वेब सीरीज का नाम हिन्दू धर्म के लिए ठीक नहीं है, क्योंकि इसमें वे अश्लील दृश्यों का फिल्मांकन कर रहे हैं। मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

    बजरंग दल का बयान

    बजरंग दल का बयान

    इस मामले पर बजरंग दल की तरफ से भी बयान सामने आया है। बजरंग दल के नेता सुशील सुदेले ने कहा, हम चाहते हैं कि यहां फिल्म उद्योग को बढ़ावा दिया जाए। लेकिन इस जमीन का इस्तेमाल हिंदू समाज को अपमानित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। पहले ही सीरीज में दिखाया गया था कि आश्रम के अंदर महिलाओं का शोषण होता है, क्या ऐसा है? हमने आज यहां विरोध प्रदर्शन कर सिर्फ चेतावनी दी है। प्रकाश राज ने कहा है कि वह शो का टाइटल बदलने के लिए बातचीत कर रहे हैं। मैं दोहराता हूं कि शो का नाम 'आश्रम' से बदलना होगा या यहां भोपाल में नहीं फिल्माया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: IND Vs PAK: बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है पाक PM का नाम, रेखा से लेकर जीनत अमान तक अफेयर के चर्चे

    English summary
    Demolition on the sets of Bobby Deol popular web series Ashram-3
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X