• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जज तुषार कालिया ने मंगेतर का हाथ थामकर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, वायरल हुईं तस्वीरें

|
Google Oneindia News

रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के जज तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बरमन (Triveni Barman) संग सगाई कर ली है.

tushar kalia

ट्विनिंग करते नजर आए कपल
तुषार ने रिंग सेरेमनी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर की हैं, जिसमें कपल ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. त्रिवेणी ने जहां व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है, वहीं तुषार भी व्हाइट कलर के सूट में हैंडसम लग रहे हैं.

बीते 13 मई को हुई सगाई
दोनों ने बीते 13 मई को सगाई की थी. कपल की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और तस्वीरों पर लाइक व कमेंट कर बेशुमार प्यार भी बरसा रहे हैं. आपको बताते चलें कि रिंग सेरेमनी में कपल के परिवार के साथ कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. तुषार के करीबी दोस्त निशांत ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'परिवार में आपका स्वागत है त्रिवेणी'

फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग
कपल ने हाथ थामे हुए रिंग की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं.

डांस की तस्वीरें हुईं वायरल
रिंग सेरेमनी को खास बनाने के लिए कपल ने साथ में खूबसूरत डांस भी किया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो तुषार जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही तुषार ए दिल है मुश्किल, ओके जानू समेत कई फिल्मों में कोरियोग्राफी भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पहली बार बेटी मालती को लेकर पिता निक जोनस ने कही ये बात, बयां की घर आने की खुशीये भी पढ़ें- पहली बार बेटी मालती को लेकर पिता निक जोनस ने कही ये बात, बयां की घर आने की खुशी

Comments
English summary
dance deewane judge tushar kalia engaged to triveni barman.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X