• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाथरूम में अटके नाड़े ने बदल दी थी चंकी पांडे की किस्मत, इस प्रोड्यूसर ने ऑफर की थी फिल्म

|
Google Oneindia News

मुंबई, अगस्त 05: एक्टर चंकी पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि उन्हें पहली फिल्म कैसे मिली थी। चंकी पांडे ने बताया कि, वे एक होटल के बाथरूम में अपने पजामे का नाडा खोलने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात फिल्म प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी से हुई, उन्होंने मदद ऑफर की थी। इसके बाद उनके बीच बातें शुरू हुई और उन्होंने ही उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए पहला ऑफर दिया।

पजामे के नाड़े ने बदली किस्तम

पजामे के नाड़े ने बदली किस्तम

चंकी पांडे ने यूट्यूब पर कॉमेडियन-एक्टर साइरस ब्रोचा के टॉक शो में अपने कैरियर को लेकर कई अहम खुलासे किए। चंकी पांडे ने बताया कि, मुझे एक समस्या है, मैं एक गाँठ बाँध सकता हूँ लेकिन मैं इसे नहीं खोल सकता। उन्होंने याद किया कि वह एक दिन 'नाड़ा' के साथ 'चूड़ीदार' पहनकर एक शादी में गए थे। मेरे पास कुछ एक्सट्रा बियर थीं, इसलिए मैं खुद को राहत देने के लिए वॉशरूम की ओर भागा और मैं अपना नाड़ा खोलने की कोशिश करने लगा। वह खुल नहीं रहा था, इसके बाद मैं मदद के लिए चिल्लाने लगा।

बड़ी दिलचस्प है चंकी पांडे की बॉलीवुड एंट्री

बड़ी दिलचस्प है चंकी पांडे की बॉलीवुड एंट्री

चंकी पांडे ने बताया कि, मेरी मदद के लिए एक शख्स आगे आया, वह और कोई नहीं बल्कि पहलाज निहलानी थे। उन्होंने आगे कहा, "क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं? हम बात कर रहे थे, और उन दिनों इंटरनेट नहीं था। इसलिए हमने यह बातचीत शुरू की। उन्होंने मुझसे पूछा 'आप क्या करते हैं?" मैंने कहा, 'मैं एक मॉडल हूं, मैं फिल्मों के लिए कोशिश कर रहा हूं। मैंने पूछा- सर, आप क्या करते हैं? उन्होंने कहा, 'मैंने अभी-अभी गोविंदा के साथ इल्जाम नाम की एक फिल्म बनाई है'। ये सुनकर मैं लगभग बेहोश हो गया था।

मछुआरे के हाथ लगी अजीबो-गरीब मछली, इंसानों जैसे दांत, शरीर पर काली-सफेद धारियांमछुआरे के हाथ लगी अजीबो-गरीब मछली, इंसानों जैसे दांत, शरीर पर काली-सफेद धारियां

बिना हाथ धोए हैंडशेक करने लगे थे चंकी

बिना हाथ धोए हैंडशेक करने लगे थे चंकी

मैं कहा, आप पहलाज निहलानी हैं! आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई'। बिना हाथ धोए मैं उनसे हाथ मिलाने की कोशिश कर रहा था। चंकी ने कहा कि कुछ दिनों बाद वह एक और पार्टी में पहलाज से मिले। जहां वह अपनी पहली मुलाकात को याद कर हंस पड़े। पहलाज ने मुझे अगले दिन अपने ऑफिस बुलाया। मैं उनसे मिलने गया था, और मुझे लगा कि किसी ओर मुद्दे पर बात करेंगे, लेकिन उन्होंने वास्तव में मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए साइन किया था। इसलिए मैं लोगों से यही कहता रहता हूं, आप कभी नहीं जानते कि यह कब होता है।

English summary
Chunky Panday recalled how a chance encounter with film producer Pahlaj Nihalani got him his first film role
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X