• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Cannes 2022: ग्लैमरस लुक और देसी अंदाज में दीपिका ने बिखेरा जलवा, कहा- 'यह सम्मान की बात है'

|
Google Oneindia News

कान्स 18 मई। 75वें Cannes FilmFestival 2022 का जोरदार आगाज हो चुका है। इस बार ये फेस्टिवल भारत के लिए बहुत खास है क्योंकि इंडिया यहां इस बार कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में हिस्सा ले रहा है। इस फेस्टिवल में भारत के लिए स्पेशल जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं भारत की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण भी जूरी का पार्ट हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा।

दीपिका के लुक ने लोगों को किया मदहोश

दीपिका के लुक ने लोगों को किया मदहोश

इस फेस्टवल की वजह से दीपिका पादुकोण शुरु से ही चर्चा में बनी हुई हैं और जब से उनका रेडकार्पेट लुक सामने आया, तब से तो वो ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दीपिका ने कार्पेट लुक के लिए बिल्कुल देसी रूप धारण किया था, जिसमें ग्लैमर का तड़का लगा था। हर बार की तरह दीपिका का लुक काफी आकर्षक था।

ब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी

आपको बता दें कि दीपिका ने Red Carpet के लिए सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी को पहना था, जिसकी डिजाइन बंगाल टाइगर से प्रेरित थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत के प्रतिनिधित्व से गदगद अनुराग ठाकुर, बताया ऐतिहासिक पलकान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत के प्रतिनिधित्व से गदगद अनुराग ठाकुर, बताया ऐतिहासिक पल

    Cannes Film Festival 2022: Deepika ने बिखेरा जलवा, Aishwarya के लुक का इंतजार | वनइंडिया हिंदी
     लुक परपंरागत होते हुए भी हॉट

    लुक परपंरागत होते हुए भी हॉट

    इस ब्लैक-गोल्डन साड़ी के साथ दीपिका ने स्लीवलेस ब्लाउज विदाउट स्टेप कैरी किया था, जिसकी वजह से उनका लुक परपंरागत होते हुए भी हॉट दिख रहा था। साथ में उनका हैवी मेकअपलुक भी लोगों को अपनी ओर खींच रहा था। कुल मिलाकर दीपिका के खूबसूरत अंदाज ने हर किसी को मोह लिया।

    ' यह सम्मान की बात है, यह ऐसा कुछ नहीं है'

    ' यह सम्मान की बात है, यह ऐसा कुछ नहीं है'

    रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद दीपिका ने अपनी खुशी का इजहार भी खुले शब्दों में किया। मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि ' यह सम्मान की बात है, यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसे हमारे देश ने बहुत बार देखा है, इसलिए जब हमें अवसर दिया जाता है, तो हमें इसे बहुत विनम्रता और ग्रैटिट्यूड के साथ लेना चाहिए।'

    अनुराग ठाकुर भी कान्स पहुंचे, हुआ भव्य स्वागत

    आपको बता दें कि भारत के सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ कान्स पहुंचे हैं, वहां पर उनका और प्रतिनिधि मंडल का भव्य रूप से कल स्वागत किया गया।

    प्रतिनिधिमंडल में कई मशहूर हस्तियां शामिल

    गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल में ए.आर. रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा पूजा हेगड़े, प्रसून जोशी, आर माधवन, रिकी केज, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी और लोक गायक मामे खान जैसी कई मशहूर हस्तियां शामिल हैं।

    Comments
    English summary
    It's such a huge honour. It's not something that our country has seen very often said Deepika Padukone upon arriving for #CannesFilmFestival2022 opening party. here is video, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X