• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैटरीना के साथ सगाई पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब करने जा रहे रोका?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 अक्टूबर: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्मों से देखते ही देखते बडे़ स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 'उरी' के बाद लोगों के चेहते बने विक्की का स्टारडम हाई हो गया है। वहीं अब एक्टर अपनी 16 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म में उनको अपनी शानदार एक्टिंग के लिए काफी सराहा जा रहा है। देखा जाए तो विक्की इंडस्ट्री में अब एक अच्छी पोजीशन पर आ गए हैं। वहीं उनके फैंस को एक और खुशखबरी मिलने वाली हैं।

जल्द कैटरीना कैफ से कर सकते हैं सगाई!

जल्द कैटरीना कैफ से कर सकते हैं सगाई!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'उरी' अभिनेता विक्की कौशल जल्दी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से सगाई कर सकते हैं! अभिनेता की फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और तब से उन्हें इंडस्ट्री के लोगों और उनके फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है। विक्की फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए थे, जहां उन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइक से जुड़ी कुछ चीजों पर भी खुलासा किया। विक्की ने कटरीना कैफ के साथ अपने रोके की अफवाह पर खुलकर बात की।

विक्की कौशल ने किया खुद खुलासा

विक्की कौशल ने किया खुद खुलासा

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल से उनकी सगाई की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जो कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई थीं। उन्होंने जो जवाब दिया, उसने सभी को एक बार फिर से एक्साइडेट कर दिया। ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान विक्की से पूछा गया कि आपके रोके (सगाई) की खबरों ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया। आपकी सगाई कब हो रही है?

'मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा'

'मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा'

इस सवाल पर हंसते हुए 'राजी' स्टार ने कहा कि यह खबरें आपके दोस्तों की तरफ से ही फैलाई गई थी। सही वक्त आने पर मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा। रोके का भी समय आएगा। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि कैटरीना और विक्की एक साथ अपने फ्यूचर का प्लान बना रहे हैं? इससे पहले कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि विक्की और कैटरीना जल्द ही अपना रोका (सेरेमनी) करने वाले हैं। इस खबर ने इंटरनेट पर तूफान की तरह धमाल मचा दिया था। हालांकि, उनके भाई सनी कौशल इसका खंडन किया था।

'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग में आईं थी कैटरीना

'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग में आईं थी कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच अफेयर की खबरें उस वक्सुत चर्चाओं में छाई थी, जब दोनों को अंबानी की होली पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद कई बार दोनों को साथ में देखा गया था।वहीं बीते दिनों शुक्रवार को विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थीं। इससे पहले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी एक टॉक शो में पुष्टि की थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

'अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला...', विक्की कौशल-कटरीना की इंगेजमेंट पर ऐसा था घरवालों का रिएक्शन'अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला...', विक्की कौशल-कटरीना की इंगेजमेंट पर ऐसा था घरवालों का रिएक्शन

Comments
English summary
Bollywood Vicky Kaushal reaction on Katrina Kaif relationship, he says I'll get engaged soon enough
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X