• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sunny Deol's birthday: भाई बॉबी देओल ने शेयर की खास तस्वीर, लिखा- भैय्या आप मेरी दुनिया हो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 अक्टूबर: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल का आज अपना 65वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर चारों भाई-बहनों की एक ग्रुप फोटो शेयर कर उनको बर्थडे विश किया है। ये फोटो कई मायने में खास हैं, क्योंकि शायद पहली बार चारों भाई-बहनों की फोटो एक साथ मीडिया में सामने आई हैं।

बड़े भाई को खास अंदाज में किया बर्थ डे विश

बड़े भाई को खास अंदाज में किया बर्थ डे विश

एक्टर सनी देओल के जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं। इसी बीच एक्टर और उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने सनी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए बहुत की खास अंदाज में पोस्ट साझा किया है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर चारों भाई-बहनों की ग्रुप एक फोटो शेयर की है।

'हैप्पी बर्थडे भैय्या! आप मेरे लिए मेरी दुनिया...'

'हैप्पी बर्थडे भैय्या! आप मेरे लिए मेरी दुनिया...'

अपने पोस्ट में बॉबी देओल ने लिखा, हैप्पी बर्थडे भैय्या, आप मेरे लिए मेरी दुनिया हैं। इसी के साथ बहुत सारे दिल के इमोजी भी पोस्ट में डाले। फोटो में सनी देओल, भाई बॉबी, बहन अजीता और विजेता देओल को गले लगाते दिख रहे हैं। इस पोस्ट पर एक्टर दर्शन कुमार और चंकी पांडे ने भी उन्हें बर्थ डे विश किया है।

'अपने 2' में आएंंगे एक साथ नजर

'अपने 2' में आएंंगे एक साथ नजर

इस पोस्ट पर अब तक 86 हजार के ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही फैंस भी इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'इतनी खूबसूरत तस्वीर। भगवान आप सभी का भला करें।' इधर, वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों भाई 'अपने 2' में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे, जो उनकी हिट फिल्म 'अपने' की अगला सीक्वल हैं।

गदर-2 का मोशन पोस्टर रिलीज, सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिल्म को लेकर कही ये बातगदर-2 का मोशन पोस्टर रिलीज, सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिल्म को लेकर कही ये बात

Comments
English summary
bollywood Sunny Deol 65th birthday younger brother Bobby Deol share post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X