• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर शान की मां का निधन, कैलाश खेर ने लिखा इमोशनल मैसेज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 जनवरी। बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का गुरुवार को निधन हो गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि शान की मां का निधन किस वजह से हुआ है। शान की मां के निधन की खबर गायक कैलाश खेर ने ट्विटर के जरिए दी और उनके निधन पर दुख जाहिर किया है। शान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की गई है। एक आधिकारिक बयान जारी करके कहा गया है कि मेरी मां सोनाली मुखर्जी के निधन से हम बहुत दुखी हैं। वह सोते समय शांतिपूर्ण तरीके से दूनिया को अलविदा कहकर चली गईं। मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि आप उन्हें अपनी दुआओं में जगह दें, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते रहें। शान की मां के निधन पर टाइगर श्रॉफ ने भी दुख जाहिर किया, उन्होंने लिखा, परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं सर, वह जहां भी हैं खुश औ स्वस्थ्य हैं।

shaan

कैलाश खेर ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया। परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं। तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले, अनन्त प्रार्थन, ओम। मदर्स डे के मौके पर शान ने अपनी मां के साथ एक सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फोटो को शेयर करते हुए शान ने लिखा था हैप्पी मदर्स डे, सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास दोनों मां हैं। अच्छी बात यह है कि उनका स्वास्थ्य अच्छा है और काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें- जानें 1972 से इंडिया गेट पर जल रही अमर जवान ज्योति का इतिहास, आज से राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगी मशालइसे भी पढ़ें- जानें 1972 से इंडिया गेट पर जल रही अमर जवान ज्योति का इतिहास, आज से राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगी मशाल

Comments
English summary
Bollywood singer Shaan mother passed away Kailash Kher writes emotional message.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X