India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आराम से अपनी फिल्में बना लें, नहीं तो तेरा...', स्वरा भास्कर को मिला धमकी भरा लेटर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जून: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। अभी वो मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भी उनके आवास पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक गुमनाम खत के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

 स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा धमकी भरा खत

स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा धमकी भरा खत

टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक किसी अजनबी ने उनको पोस्ट के जरिए लेटर धमकी भरा लेटर भेजा है, जो कि हिंदी में लिखा है। लेटर में साफ-साफ धमकी देते हुए कहा गया है कि आराम से अपनी फिल्में बना लें, नहीं तो जनाजे उठेंगे। इतना ही नहीं लेटर में गालियों की भरमार है।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की शिकायत

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की शिकायत

लेटर के लास्ट में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए थे। इस लेटर के मिलने के बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात शख्स के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध दर्ज किया है।

वीर सावरकर के अपमान के बाद भेजा लेटर

वीर सावरकर के अपमान के बाद भेजा लेटर

दरअसल, वीर सावरकर का अपमान करने के कारण स्वरा को यह लेटर धमकी भरा खत भेजा गया है। बता दें कि एक्ट्रेस सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के बारे में बेबाकी से अपनी राय रखती है। साल 2017 में उसने एक ट्वीट पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, "सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है ..."

उदयपुर हत्याकांड पर किया ट्वीट

उदयपुर हत्याकांड पर किया ट्वीट

हाल ही में उदयपुर में बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेलर कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या पर भी स्वरा ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, " घृणित और पूरी तरह से निंदनीय.. अपराधियों से कानून के अनुसार तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध.. अनन्यापूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है.. यदि आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरू करें! बीमार राक्षस!"

इलेक्शन की जगह 'बम्पर सेल' लगा दो, सियासी संकट पर बोलीं स्वरा भास्कर, CM उद्धव के समर्थन में आईं सिमी ग्रेवालइलेक्शन की जगह 'बम्पर सेल' लगा दो, सियासी संकट पर बोलीं स्वरा भास्कर, CM उद्धव के समर्थन में आईं सिमी ग्रेवाल

Comments
English summary
bollywood actress swara bhasker complains to police against anonymous letter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X