India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मेरे बेटे हीरो बनना चाहते हैं लेकिन फिल्म इंड्स्ट्री में', बॉबी देओल ने बेटे की बॉलीवुड एंट्री पर कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की हाल ही में वेब सीरीज 'आश्रम 3' रिलीज हुई है, जो दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। ये एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने बॉबी देओल की एक्टिंग करियर को नई ऊंचाई दी है। कहा जा रहा है कि प्रकाश झा की 'आश्रम-4' भी अगले साल रिलीज हो जाएगी। इस बीच बॉबी देओल ने अपने बेटे आर्यमान और धरम के बॉलीवुड एंट्री की योजनाओं पर बात की है।

क्या बॉबी देओल के बेटे जल्द करेंगे बॉलीवुड में एंट्री?

क्या बॉबी देओल के बेटे जल्द करेंगे बॉलीवुड में एंट्री?

असल में सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर भी राजश्री प्रॉडक्शंस की अगली फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। । इसी बीच बॉबी से पूछा गया कि क्या उनके बेटों आर्यमन और धरम देओल के बॉलीवुड में एंट्री करने की संभावना है। इस सवाल का जवाब देते हुए बॉबी देओल ने अपने मन की बात साझा की है। बॉबी देओल ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि क्या उनके बेटे आर्यमन और धरम अपने परिवार की तरह ही इस फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगे।

'फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अनिश्चिता है...'

'फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अनिश्चिता है...'

बॉबी देओल ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ''मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे शिक्षित हों। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री बहुत अनिश्चित है और चीजें या तो आपके तरीके से काम कर सकती हैं या आपके तरीके से काम नहीं कर सकती हैं।''

'कभी-कभी चीजें एकदम आपके खिलाफ हो जाती है...'

'कभी-कभी चीजें एकदम आपके खिलाफ हो जाती है...'

बॉबी देओल ने कहा, ''कभी-कभी , जब इस फिल्म इंडस्ट्री में चीजें आपके तरीके से काम कर रहा हो, तो अचानक चीजें आपके खिलाफ हो सकती हैं। मुझे यकीन है कि यह हर पेशे में होता है, लेकिन अगर उन्हें दुनिया की समझ है और खुद को शिक्षित करते हैं, तो वे वास्तव में अपना ख्याल रख सकते हैं।"

'मेरे बेटे हीरो बनना चाहते हैं....'

'मेरे बेटे हीरो बनना चाहते हैं....'

बॉबी देओल ने यह भी कहा कि उनके बेटे अभी पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "जाहिर है, मेरे बेटे हीरो बनना चाहते हैं क्योंकि शो बिजनेस जैसा कोई व्यवसाय नहीं है। हम घर पर फिल्मों पर चर्चा करते हैं, हम एक साथ फिल्में देखते हैं और वे अपना दृष्टिकोण देते हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि वे जो भी तय करेंगे मैं उनका समर्थन करूंगा। अभी मेरे बेटे पढ़ रहे हैं।"

'अगर उन्हें दुनिया की समझ होगी तो...'

'अगर उन्हें दुनिया की समझ होगी तो...'

बॉबी देओल ने कहा, 'अगर मेरे बेटों को दुनिया की समझ होगी तो वह सारी चीजें खुद ही समझ जाएंगे, फिर उनपर सारी चीजें डिपेंड होगा कि वो क्या करना चाहते हैं। बॉबी ने यह भी बताया कि वह हमेशा अपने बेटों के हर फैसले में सपोर्ट करेंगे।

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं बॉबी देओल

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं बॉबी देओल

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ अपनी अगली रिलीज एनिमल का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ये फिल्म रिलीज के पहले ही चर्चा में है। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं।

ये भी पढ़ें-Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खानये भी पढ़ें-Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खान

Comments
English summary
Bobby Deol on sons Bollywood entry plans
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X