India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

क्‍या था, क्‍या हो गया... महाराष्‍ट्र में सत्‍ता परिवर्तन होते ही हेमामालिनी को आई इनकी याद

|
Google Oneindia News

मुंबई, 02 जुलाई: महाराष्‍ट्र में दो दिन पहले सत्‍ता परिवर्तन हो चुका है। उद्धव ठाकरे से बगावत कर शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने अचानक वो कर दिखाया जिसकी फिराक में लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी थी। नौ दिन तक चले नाटक के बाद आखिरकार एकनाथ शिंदे ने भाजपा से हाथ मिलाकर ना केवल अपनी सरकार बना ली बल्कि मुख्‍यमंत्री की कुर्सी संभाल चुके हैं। महाराष्‍ट्र में सत्‍ता परिर्वतन के दो दिन बाद बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस और भाजपा सांसद हेमामालिनी को अचानक मायानगरी मुंबई और यहां रहने वालों लोगों से जुड़ी एक बड़ी समस्‍या की याद आ गई है।

 मुंबई के लोगों के प्रति अपनी चिंता व्‍यक्‍त की

मुंबई के लोगों के प्रति अपनी चिंता व्‍यक्‍त की

दरअसल, एक्‍ट्रेस से राजनेता बनी हेमामालिनी का खस्‍ताहाल सड़कों की अचानक याद आ गई है। जिस मायानगरी से उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत की और इतनी प्रतिद्धि हासिल की उसी मुंबई की सड़कों की हालत पर निराशा व्यक्त की। लोगों के लिए अपनी चिंता व्‍यक्‍त की।

गर्भवती महिला इन गड्ढों से भरी सड़कों पर कैसे यात्रा कर रही होगी

गर्भवती महिला इन गड्ढों से भरी सड़कों पर कैसे यात्रा कर रही होगी

मॉनसून में भारी बारिश के बीच मुंबई में गड्ढों पर बात करते हुए हेमामालिनी ने अपने लेटेस्‍ट इंटव्‍यू में कहा मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि एक गर्भवती महिला इन गड्ढों से भरी सड़कों पर कैसे यात्रा कर रही होगी। मेरी चिंता एक मुंबईकर की है और पुलिस का काम यातायात को नियंत्रित करना और सड़क मार्ग से यात्रा करने वालों का मार्गदर्शन करना है। आज मेरा भी इस समस्‍या से आमना-सामना हुआ।

मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं

मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं

हेमामालिनी ने कहा मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं क्योंकि बहुत अधिक ट्रैफिक और अराजकता है। मथुरा भाजपा सांसद हेमामालिनी ने कहा दिल्ली और यहां तक ​​कि मथुरा जैसी जगहों पर चीजें अब सुव्यवस्थित हो गई हैं। वहीं मुंबई और इसके उपनगरीय इलाकों जैसे जुहू, चाइना क्रीक और दहिसर में भी हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत यात्रा की है, जहां अभी भी बहुत अधिक ट्रैफिक है वहां जाना अब यह बहुत मुश्किल है। आज का अनुभव मुझे कहता है, मुंबई क्या था क्या हो गया है।

'दीया और बाती हम ' की ये एक्‍ट्रेस पति से लेने जा रही तलाक, FIR दर्ज करवाकर लगाया ये गंभीर आरोप'दीया और बाती हम ' की ये एक्‍ट्रेस पति से लेने जा रही तलाक, FIR दर्ज करवाकर लगाया ये गंभीर आरोप

महाराष्‍ट्र के मंत्री ने जब सड़कों से तुलना हेमामालिनी के गालों से कर दी थी

महाराष्‍ट्र के मंत्री ने जब सड़कों से तुलना हेमामालिनी के गालों से कर दी थी

गौरतलब है कि हेमामालिनी इससे पहले तब लाइमलाइट में आईं थी जब महाराष्ट्र के पूर्व जल आपूर्ति और स्वच्छता मंत्री गुलाबराव पाटिल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र की चिकनी सड़कों की तुलना एक्‍ट्रेस हेमामालिनी के गालों से की थी। इसका जवाब देते हुए हेमामालिनी ने कहा था कि इस तरह के कमेंट्स अच्छे नहीं लगते। हालांकि गुलाबराव ने अपने इस बेहुदे बयान पर माफी मांगी और मीडिया के सामने आकर कहा था कि मेरा मतलब किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था।

Comments
English summary
‘Kya tha, kya ho gaya'Hema Malini remembered him as soon as the power changed in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X