• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss Winner: रूबीना दिलैक-अभिनव के बीच आईं नजदीकियां, क्‍या एक्‍ट्रेस बनने वाली हैं मां ?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जनवारी। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी में समस्याएं बिग बॉस 14 के घर के अंदर रहने के दौरान सुर्खियों में रहीं। शो में ही खुलासा हुआ कि शो में आने से पहले दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। अभिनव और रूबीना शो को साइन करने से पहले एक दूसरे से तलाक लेकर अगल होने पर विचार कर रहे थे। लेकिन, बिग बॉस के दौरान दोनों करीब आ गए, और अब उनके बीच सारी समस्‍याएं खत्‍म हो गई हैं और दोनों पहले से भी ज्‍यादा करीब आ गए हैं। क्‍या अब रूबीना और अभिनव शुक्‍ला बच्‍चे के मां-पापा बनने वाले हैं इसके बारे में जानकारी दी।

रूबीना दिलैक ने पति अभिनव की तारीफ में कही ये बात

रूबीना दिलैक ने पति अभिनव की तारीफ में कही ये बात

बता दें अभिनव और रुबीना ने 2018 में शादी की। वे बिग बॉस में फैन-फेवरेट कपल बन गए। रुबीना ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में अपने पति अभिनव को 'डाउन-टू-अर्थ' आदमी कहा था। आरजे सिद्धार्थ कन्नन से एक्‍ट्रेस ने कहा कहा उन्हें अपने पति अभिनव के व्यवहार से एक बार फिर प्यार हो गया है और वो उन पर बहुत गर्व महसूस कर रही हैं। पति अभिनव की तारीफ करते हुए एक्‍ट्रेस ने क कहा सभी आदमियों को उनके पति से कुछ सीखना चाहिए।

बिग बॉस फैन फेवरेट कपल क्‍या बनने वाले हैं मंमी-पापा

बिग बॉस फैन फेवरेट कपल क्‍या बनने वाले हैं मंमी-पापा

रूबीना ने क्लियर किया वे अभी बच्चे पैदा करने की योजना नहीं बना रहे हैं। रुबीना ने इंटरव्‍यू में कहा

वो बच्‍चे के बारे में इस लिए प्‍लान नहीं अभी नहीं कर सकती क्योंकि अभी हम एक-दूसरे के साथ हर फेज को एंजॉय करना चाहते हैं और इसलिए कोई भी फैसला जल्दबाजी या इमोशनली नहीं करना चाहते हैं।

Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शनKylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

    Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee संग लड़ाई में बेहोश हुईं Shamita Shetty| वनइंडिया हिंदी
    रूबीना ने कहा ये बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी है

    रूबीना ने कहा ये बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी है

    रूबीना ने कहा बच्चे को इस दुनिया में लाना हमारे जीवन की बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी होती है इसे मां-बाप दोनों को अच्छी तरह से समझना होगा। मैं भाग्यशाली हूं कि हम दोनों के परिवार से इसके लिए हम पर कोई दबाव नहीं है।

    रूबीना ने अपने पहले ब्रेकअप के बारे में किया था ये खुलासा

    रूबीना ने अपने पहले ब्रेकअप के बारे में किया था ये खुलासा

    रूबीना ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंरटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था कि उस ब्रेकअप से एक्‍ट्रेस की जिंदगी पर क्‍या असर पड़ा था। एक्ट्रेस ने उस एक्टर का नाम तो नहीं लिया लेकिन अनुमान है कि वो एक्‍टर अविनाश सचदेव होंगे क्योंकि अभिनव शुक्‍ला से पहले एक्ट्रेस अविनाश को डेट कर रही थीं। एक्‍ट्रेस ने कहा था 'जब धक्का लगता है तो लगता है कि अब बस अब हो गया अब नहीं चाहिए कुछ और...और उसपर भरोसा कर पाना और भी डरावना था।

    शो के बाद रूबीना अभिनव के बीच आईं नजदीकियां

    शो के बाद रूबीना अभिनव के बीच आईं नजदीकियां

    बिग बॉस में आने के बाद रुबीना दिलेक ने शक्ति- अस्तित्व एक एहसास सीरियल में वापसी की। शो के बाद रूबीना अभिनव के साथ कई जगहों पर घूमने भी गई। जिसमें हिमाचल प्रदेश और मालदीव की यात्रा भी शामिल है। उन्होंने अपने ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं दोनों की फोटोज में साफ नजर आ रहा था कि दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं।

    Comments
    English summary
    Rubina Dilaik and Abhinav Shukla come close again, will the mother be an actress?
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X