• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस: राखी सावंत ने करण से जोड़ा शमिता शेट्टी का नाम तो बोलीं बहन शिल्पा- हमें एक कुंद्रा काफी है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जनवरी: टीवी शो बिग बॉस का 15वां सीजन इन दिनों चल रहा है। एक्ट्रेस शमिता शेट्टी शो में काफी मजबूत कंटेस्टेंट हैं और फाइनल के लिए दावेदारी पेश कर रही हैं। बिग बॉस में रहते हुए शमित का नाम राकेश बापट के साथ जुड़ा था और दोनों के बीच सीरियस अफेयर की बात कही ज रही है। इस बीच राखी सांवत ने शो के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के साथ शमिता शेट्टी का नाम पेयर करने की बात कही जो कि शमिता की बहन शिल्पा को कुछ खास पसंद नहीं आया।

कंटेस्टेंट ने की घर पर वीडियो कॉल

कंटेस्टेंट ने की घर पर वीडियो कॉल

बिग बॉस 15 के सभी प्रतियोगियों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत की है। शमिता शेट्टी ने अपनी मां और बहन शिल्पा से बातचीत की। वीडियो कॉल के दौरान शिल्पा शेट्टी ने राखी सावंत के उनकी बहन शमिता और करण कुंद्रा को पेयर करने पर भी अपना रिएक्शन दिया।

राखी से क्या बोलीं शिल्पा

राखी से क्या बोलीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान राखी सावंत से कहा- तुम टांका भिड़ाना बंद कर दो यार प्लीज। अपने पति राज कुंद्रा की ओर इशारा करते हुए कहा शिल्पा ने कहा, हमारे लिए एक ही कुंद्रा काफी है। बिग बॉस में शमिता को लगातार अपनी बहन शिल्पा का सपोर्ट मिला है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी वो अपनी बहन को सपोर्ट करने से नहीं चूकती हैं।

सुहाना खान से कम बोल्ड नहीं हैं उनके मामा की बेटी आलिया, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल

आगे बढ़ सकता है बिग बॉस का फाइनल

आगे बढ़ सकता है बिग बॉस का फाइनल

बिग बॉस-15 अप अपने आखिरी दौर में हैं। करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी सभी शो में अपना बेस्ट दने की कोशिश में लगे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान के इस शो का फाइनल फरवरी के आखिर में होगा। पहले शो के 16 जनवरी को खत्म हो जाने की बात कही गई। अब इसे फरवरी तक बढ़ाया गया है। इसके पीछे कोरोना संक्रमण फैलने का तर्क दिया गया है। हालांकि सही-सही इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Comments
English summary
Bigg Boss 15 Shilpa Shetty asks Rakhi Sawant not to link Shamita Shetty with Karan Kundra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X