• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस 15: सलमान के गुस्से का शिकार हुईं शमिता शेट्टी, एक्ट्रेस की आंखों से निकले आंसू

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 01। टीआरपी के मामले में बहुत फ्लॉप रहा बिग बॉस का सीजन 15 अब धीरे-धीरे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है, लेकिन जैसे-जैसे ये सीजन अपने आखिरी दौर में जा रहा है घर के अंदर का माहौल काफी गर्मा गया है। शनिवार को बिग बॉस का 'वीकेंड का वार' एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसका प्रोमो कलर्स टीवी ने जारी किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि आज के एपिसोड में सलमान खान और शमिता शेट्टी के बीच तीखी नोंकझोंक होगी और सलमान ने शमिता शेट्टी को तगड़ी वाली डांट लगाई है।

सलमान ने घर के सदस्यों को क्यों लगाई फटकार?

सलमान ने घर के सदस्यों को क्यों लगाई फटकार?

आज टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में सलमान खान घर के सदस्यों को उनके आलसपन को लेकर चेतावनी देते हुए दिखेंगे। शो के प्रोमो में सलमान घर के सदस्यों से कहते हुए दिख रहे हैं कि आप लोगों ने टास्क को कैंसिल करने में तो पीएचडी हासिल की हुई है। आपको बता दें कि सलमान तब भड़कते हैं, जब घर के सदस्यों की वजह से टिकट टू फिनाले का टास्क भी रद्द कर दिया गया है। वीडियो के आखिर में सलमान ने घर के मुख्य द्वार को खोलने का भी ऐलान किया है।।

शमिता ने सलमान से की ऊंची आवाज में बात

शमिता ने सलमान से की ऊंची आवाज में बात

वीडियो में दिख रहा है कि घर के सदस्यों के साथ सलमान की हो रही बहसबाजी में शमिता शेट्टी भी कुछ अग्रेसिव हो जाती हैं। वीडियो में शमिता कहती हैं कि उनके साथ शो में गलत व्यवहार किया जा रहा है। वो कहती हैं, "मुझे लगता है कि मैं जो कुछ भी कर रही हूं वह पर्याप्त नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है..." शमिता की बातों को बीच में काटते हुए सलमान ऊंची आवाज में शमिता पर चिल्लाते हैं और कहते हैं कि 'What the f**k'।

शमिता का निकला रोना

शमिता का निकला रोना

सलमान गुस्से में शमिता से कहते हैं कि "क्या किसी ने तुमसे कहा है कि तुमने प्रयास नहीं किया है? सलमान के गुस्से को देख शमिता की आंखों से आंसू आ जाते हैं और वो अपने चेहरे से ही आंसू पोंछती हैं। इसके बाद शमिता गुस्से में आकर अपनी जगह से चली जाती हैं। आखिर में सलमान घर का मुख्य दरवाजा खोलने का ऐलान करते हैं। आज टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड के इस वीडियो को देख लोग सलमान पर निशाना साध रहे हैं। फैंस का कहना है कि शो में शमिता को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है, शमिता को टारगेट करना बंद करो।

ये भी पढ़ें: बातों-बातों में एक्ट्रेस के मुंह से निकली सेक्@@ टॉय इस्तेमाल करने की बात, बोली मैं तो पिंक वाला...

Comments
English summary
Bigg Boss 15 Shamita Shetty cry after Salman khan shouts
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X