• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'घर में आके मार के जाऊंगा': अभिजीत बिचुकले की हरकतों पर भड़के सलमान खान, देखें Video

|
Google Oneindia News

मुंबई, 08 जनवरी। 'बिग बॉस' का सीजन 15 इस बार ज्यादा कमाल नहीं कर पाया है लेकिन शो के आखिरी कुछ सप्ताह में खेल रोमांचक हो गया है। इंटरनेट पर बिग बॉस से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान और अभिजीत बिचुकले के बीच जबरदस्त बहस होती है। वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान के गुस्से का शिकार अभिजीत बिचुकले बने। दरअसल, अभिजीत के गाली देने से सलमान खान काफी नाराज हुए, उन्होंने अभिजीत को मारने तक की धमकी दे डाली।

सलमान और अभिजीत में हुई बहस

सलमान और अभिजीत में हुई बहस

सलमान खान ने बिग बॉस 15 में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए अभिजीत बिचुकले को जमकर सुनाया। शो में आज दिखाए जाने वाले 'वीकेंड का वार एपिसोड' में सलमान खान और अभिजीत के बीच जमकर तकरार देखने को मिलेगा। सलमान ने अभिजीत को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह उसे सप्ताह के बीच में ही उनके बाल खींचकर घर से बीबी हाउस से निकाल देंगे।

'मैं घर में आके तेरेको मार के जाऊंगा'

'मैं घर में आके तेरेको मार के जाऊंगा'

सलमान खान ने कहा, 'ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थी, कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? ये चेतावनी दे रहा हूं, मिड-वीक आके निकाल के जाऊंगा यहां से, बाल पकड़ के।' सलमान का गुस्सा देख अभिजीत पूछते हैं कि क्या वो कुछ बोलें? फिर सलमान ने गुस्से में कहा, 'तू बोलेगा, मैं घर में आके तेरेको मार के जाऊंगा।' इस पर अभिजीत ने भी सलमान के कमेंट पर नाराजगी जाहिर की। अभिजीत ने गुस्से में कहा, 'भाड़ में गया आपका शो।'

सलमान ने राज कुंद्रा को भी लिया आड़े हाथ

सलमान ने राज कुंद्रा को भी लिया आड़े हाथ

अभिजीत गुस्से में बिग बॉस हाउस के गेट की तरफ जाने लगते हैं, वह बोलते हैं गेट खोलो मुझे यहां नहीं रहना। इस बीच सलमान खान ने शो के अन्य कंटेस्टेंट करण कुंद्रा को भी फटकार लगाई। सलमान खान ने करण कुंद्र से कहा कि आप तेजस्वी प्रकाश के 'बॉयफ्रेंड' होने के बावजूद कभी भी उनकी साइड नहीं लेते, उन्हें प्राथमिकता नहीं दी। वहीं, एक्ट्रेस तेजस्वी के रोते ही सलमान ने कहा, अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्टैंड लेना सीखो, मर्द बनो।

इस बात पर भड़के थे सलमान

इस बात पर भड़के थे सलमान

बता दें कि बीते दिनों शो में अभीजित और देवोलीना के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर गाली-गलौज किया। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले कभी अपने प्यार तो कभी नफरत भरे रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों के बीच हुए घमासान से इस बार सलमान काफी नाराज हुए और उन्होंने अभिजीत की क्लास लगा दी। अब देखना है कि अभिजीत सच में शो से बाहर हो जाते हैं या मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब रहते हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में हुआ अजीब टास्क, अभिनेत्री देवोलीना को सबके सामने पैंट में करना पड़ा पेशाब

Comments
English summary
Bigg Boss 15 Salman Khan furious over Abhijeet Bichukale antics watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X