• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BB15: तेजस्वी पर गुस्सा हुईं करण कुंद्रा की बहन, कहा- 'भाई को हैरेस करने की जगह तेजा को समझना चाहिए'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 09 जनवरी: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। तेजस्वी और करण बिग बॉस में हमेशा एक-दूसरे से लड़ाई करते रहते हैं। शो के होस्ट सलमान खान भी करण कुंद्रा को कई बार तेजस्वी से बात करने के तरीकों को लेकर सुना चुके हैं। करण और तेजस्वी के झगड़े को सुनकर अभिनेता की बहन एक्ट्रेस पर काफी गुस्सा हुई हैं। यूएस में रहने वाली करण कुंद्रा की बहन ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'तेजस्वी को करण कुंद्रा को समझना चाहिए ना कि परेशान करना चाहिए।' बिग बॉस 15 सीजन अभी तक का सबसे सस्ता डील है। केवल कुछ ही प्रतियोगियों ने दर्शकों को सलमान खान के विवादास्पद रियलिटी टीवी शो और खेल से जोड़े रखा है। और वो कुछ कंटेस्टेंट हैं, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी।

'करण को परेशान करने के बजाय तेजस्वी को समझना चाहिए...'

'करण को परेशान करने के बजाय तेजस्वी को समझना चाहिए...'

करण कुंद्रा की बहन मीनू ने करण के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने करण कुंद्रा के प्रति तेजस्वी के व्यवहार के लिए भी तेजस्वी की खिंचाई की है। करण कुंद्रा की बिंदास बहन ने कहा है कि तेजस्वी प्रकाश को अपने गुस्से को काबू में रखना चाहिए। करण की बहन ने कहा, तेजस्वी प्रकाश को भाई करण को हैरेस करने की जगह उनके व्यक्तित्व को समझना चाहिए।'' मीनू ने जोर देकर कहा कि एक गर्लफ्रेंड के तौर पर तेजस्वी को करण को संभालना चाहिए ना कि परेशान करना चाहिए।

करण की बहन ने कहा- तेजस्वी को कुछ ज्यादा ही इनसिक्योरिटी है

करण की बहन ने कहा- तेजस्वी को कुछ ज्यादा ही इनसिक्योरिटी है

रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी के कारण तेजस्वी के साथ करण की लड़ाई पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता की बहन ने कहा, तेजस्वी का रवैया कुछ ज्यादा ही इनसिक्योरिटी वाला है। वह बहुत इनसिक्योर हो रही हैं।

मीनू ने कहा कि अगर करण की गर्लफ्रेंड किसी और पर ध्यान दे रही है तो वह भी ऐसा ही महसूस कर सकता है। हालाँकि, उसने यह कहते हुए अपने भाई का बचाव किया कि करण को लोगों के साथ संबंध बनाना पसंद है।

'उस लड़के से प्यार करो, जो करण है...'

'उस लड़के से प्यार करो, जो करण है...'

मीनू को लगता है कि तेजस्वी ने करण को वापस पकड़ रखा है और चाहती है कि वह बस तेजा तक ही सीमित रहे। करण की बहन मीनू ने ईटाइम्स से कहा, 'उस लड़के से प्यार करो जो वह है। उसे बदलने की कोशिश मत करो। अगर आप उसे बदलने की कोशिश करती हैं तो मैं उसके चेहरे पर साफ-साफ देख सकती हूं। हम भाई-बहन हैं। तेजस्वी को शांत होना चाहिए और उसे परेशान करने के बजाय करण के व्यक्तित्व को समझना चाहिए।''

तेजस्वी के भाई ने करण की बहन को दिया जवाब

तेजस्वी के भाई ने करण की बहन को दिया जवाब

तेजस्वी के भाई ने करण की बहन की बातों पर प्रतिक्रिया ट्वीट कर दी है। तेजस्वी के भाई ने ट्वीट कर लिखा, "वह (तेजस्वी) पहले दिन से ही अपने 'लोगों' के साथ खड़ी है। और जब वह अपने लिए स्टैंड लेती है, तो उसे कचरा कहा जाता है! क्या ये उचित है? अगर हम इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने से पहले सोच सकते हैं... वह मेरी बहन है, एक बेटी है, एक औरत है! आइए महिलाओं के प्रति गरिमा बनाए रखें!''

Comments
English summary
bigg boss 15: Karan Kundrra sister says she can’t stand’ how Tejasswi Prakash treats him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X