• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या Bigg Boss से बाहर भी है तेजस्वी का कोई ब्वॉयफ्रेंड? टेंशन में आए करण कुंद्रा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 06 जनवरी। टेलीविजन के चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 15' में चार और नए सदस्यों की एंट्री के बाद से पहले से मौजूद कंटेस्टेंट्स के लिए चुनौतियां और बढ़ गई हैं। बता दें कि बिग बॉस के आउट हाउस में शे के नए कंटेस्टेंट मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह भी ट्रॉफी के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं। उधर, बीबी हाउस में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जाने वाले करण कुंद्र की टेंशन शो की ट्रॉफी नहीं बल्कि कुछ और ही है।

बिग बॉस के घर में करण को सता रही ये टेंशन

बिग बॉस के घर में करण को सता रही ये टेंशन

बीते कुछ दिनों से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (तेजा) के बीच झगड़े बढ़ गए हैं, जिसका फायदा घर के अन्य कंटेस्टेंट्स उठा रहे हैं। हालांकि लड़ाई के बाद दोनों फिर एक हो जाते हैं लेकिन अब करण और तेजा के बीच तीसरे की एंट्री ने टेंशन बढ़ा दी है। अब करण कुंद्र को बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से अधिक इस बात की चिंता है कि शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें तेजा के 'ब्वॉयफ्रेंड' से निपटना होगा।

तेजस्वी और करण में फिर हुई लड़ाई

तेजस्वी और करण में फिर हुई लड़ाई

गौरतलब है कि बिग बॉस घर के बाहर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी के पहले से ही एक ब्वॉयफ्रेंड होने की चर्चा तेज है। उन्होंने भी शो में एक बार कबूल किया था कि उनका पहले किसी से रिश्ता था लेकिन अब सब खत्म हो चुका है। फिलहाल बिग बॉस हाउस में तेजा और करण एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं, लेकिन करण इस बात को लेकर श्योर नहीं है कि शो के बाहर तेजस्वी के लिए उन्हें किसका सामना करना पड़ेगा।

'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...'

'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...'

तेजा (तेजस्वी) के ब्वॉयफ्रेंड की अफवाहों के बीच बुधवार को ऑनएयर हुए एपिसोड में करण कुंद्रा कुछ चिंतित दिखे। करण, तेजा से कहते हैं, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं...जब मैं हाइपर हो जाता हूं तो ये नहीं सह पाता कि तुम किसी और को अटेंशन दो।' इस पर तेजा कहती है, 'मैं तुम्हें गले लगाने की कोशिश कर रही थी लेकिन तुम मेरा छुड़ाते रहे।' तेजस्वी और करण दोनों आपस में शिकायत करते हैं कि वो एक-दूसरे को नहीं समझते।

घर के बाहर भी है तेजा का ब्वॉयफ्रेंड?

घर के बाहर भी है तेजा का ब्वॉयफ्रेंड?

काफी देर चले डिस्कशन के बाद तेजस्वी सोफे से उठकर जाने लगती हैं तो करण उन्हें जबरदस्ती अपनी गोद में बिठा लेते हैं। तेजस्वी को मनाते हुए करण धीरे से उनके कानों में कहते हैं, 'बाहर जा के पता चला तेजा कोई ब्वॉयफ्रेंड है उसके साथ अलग से लगा हूं।' इस बात पर तेजस्वी ने उन्हें झिड़क दिया और कहा कि इस तरह की बकवास बातें करना बंद करो। दरअसल, प्रतीक सहजपाली से तेजा की बढ़ती दोस्ती को लेकर करण उनसे नाराज थे। करण और प्रतीक शो में एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान के गुस्से का शिकार हुईं शमिता शेट्टी, एक्ट्रेस की आंखों से निकले आंसू

Comments
English summary
Bigg Boss 15 Karan Kundrra is now worried about tejaswi prakash boyfriend more than the trophy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X