• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस में हुआ अजीब टास्क, अभिनेत्री देवोलीना को सबके सामने पैंट में करना पड़ा पेशाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 5 जनवरी: टीवी शो बिग बॉस अपने कंटेंट को लेकर अक्सर चर्चा में बना रहता है। इन दिनों बिग बॉस का 15वां सीजन चल रहा है। इसमें कुछ ऐसा हुआ है जो काफी चर्चा में हैं। शो की कंटेस्टेंट अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक टास्क के दौरान अपनी पैंट में ही पेशाब कर दिया। फाइनल में जाने के लिए किए गए एक टास्क में ये हुआ है।

Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee संग लड़ाई में बेहोश हुईं Shamita Shetty| वनइंडिया हिंदी
 फाइनल के लिए हो रहे टास्क

फाइनल के लिए हो रहे टास्क

बिग बॉस 15 अब अपने आखिरी दौर की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में इस वक्त सभी कंटेस्टेंट फाइनल में जगह बनाने की कोशिश में है। इसके लिए शो में 'टिकट टू फिनाले' के तहत टास्क हो रहे हैं। फाइनल के लिए में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने जो टास्क किया है, इसकी काफी चर्चा है।

पोल के साथ 15 घंटे तक खड़ी रहीं

पोल के साथ 15 घंटे तक खड़ी रहीं

इस टास्क में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक पोल के सहारे खड़ा होना था। ज्यादा देर खड़े होने वाले को विजेता माना जाता। टास्क में रश्मि और देवोलीना 15 घंटों तक पोल से लगी खड़ी रहीं। इस दौरान देवोलीना ने पोल पर खड़-खड़े पैंट में ही पेशाब भी कर दिया।

पोल से नहीं हटीं देवलीना

पोल से नहीं हटीं देवलीना

देवोलीना ने करीब 12 घंटे तक पेशाब नहीं किया। देवलीना अगर बाथरूम में जातीं तो हार जातीं क्योंकि उनको पोल से हटना पड़ता। ऐसे में जब उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो देवोलीना ने पोल पर खड़े हुए ही पेशाब कर लिया। देवलीना ने प्रतीक से अपने ऊपर पानी डलवाया और पेशाब कर लिया।

महिला डॉक्टरों को हुआ प्यार, दोनों ने की सगाई, अब शादी कर बनेंगी जीवनसाथीमहिला डॉक्टरों को हुआ प्यार, दोनों ने की सगाई, अब शादी कर बनेंगी जीवनसाथी

 टास्क में हो रही कंटेस्टेंट की हालत खराब

टास्क में हो रही कंटेस्टेंट की हालत खराब

फाइनल के टास्क में कंटेस्टेंट्स को काफी मुश्किल टास्तक करने पड़ रहे हैं। जिसमें इनकी हालत पतली हो जा रही है। इस टास्क में असीम रियाज रश्मि देसाई की तरफ से खेलते दिखे। वहीं प्रतीक सेहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट किया। देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के इस टास्क की सोशल मीडिया पर भी चर्चा है। सोशल यूजर्स देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की काफी तारीफ कर रहे हैं।

सनी लियोन ने बताया मां बनने का एक्सीपीरियंस- बोलीं- बुरी तरह टूटा था दिलसनी लियोन ने बताया मां बनने का एक्सीपीरियंस- बोलीं- बुरी तरह टूटा था दिल

Comments
English summary
Bigg Boss 15 Devoleena Bhattacharjee wets herself during 15 hour long task
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X