• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'सलमान जैसे 100 लोगों को गली में झाड़ू लगाने के लिए रखता हूं', बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने दी धमकी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जनवरी: बिग बॉस का 15वां सीजन अभी जारी है। हर बार की तरह ये सीजन भी विवादों से भरा रहा, जहां कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे। हाल ही में अभिजीत बिचुकले भी शो से बाहर हुए। उनको कई बार होस्ट सलमान खान ने फटकार लगाई थी। जिस वजह से अब उन्होंने सलमान को लेकर विवादित बयान दिया है।

    Bigg Boss 15: Weekend Ka Vaar में Mika Singh को देख Rakhi Sawant हुईं हैरान | वनइंडिया हिंदी
    'मेरी वजह से आ रही टीआरपी'

    'मेरी वजह से आ रही टीआरपी'

    'एबीपी माझा' को दिए इंटरव्यू में अभिजीत बिचुकले ने कहा कि सलमान खान मुझे हलवा समझ रहा था। उसको क्या लगता है कि वो शो सिर्फ उसकी वजह से चलता है। उन्होंने दावा किया कि 15वें सीजन की टीआरपी सिर्फ उनकी वजह से आ रही थी। वो (सलमान) अपने आप को पता नहीं क्या समझता है, लेकिन अभी उसे पता नहीं कि अभिजीत बिचुकले कौन है।

    'सलमान अभी अंडे में'

    'सलमान अभी अंडे में'

    अभिजीत यहीं नहीं रुके, आगे भी उन्होंने सलमान को लेकर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सलमान खान अभी अंडे में है, उसे अब अंडे से बाहर निकलने की जरूरत है। वो मुझे दिल्ली या किसी दूसरे इलाके से आया सिंगर समझ रहा, लेकिन उसको ये नहीं पता कि वो किससे पंगा ले रहा है। मैं छत्रपति शिवाजी महाराज का वैचारिक वारिस हूं, ये बात हर कोई जानता है। मैं 100 सलमान को अपनी गली में झाड़ू लगाने के लिए रखता हूं। उन्होंने आगे कहा कि अब मैं पिंजरे से बाहर आ गया हूं, अब सलमान मुझे देखेगा।

    मेकर्स पर लगाए आरोप

    मेकर्स पर लगाए आरोप

    बिचुकले ने शो के मेकर्स और सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में सिर्फ निगेटिव बातों को ही एडिट करके दिखाया जाता है। अगर आप कुछ अच्छा करेंगे, तो वो नहीं दिखाएंगे। इसके अलावा सलमान वहां मौजूद सभी का मजाक उड़ाते हैं। अभिजीत के मुताबिक उनकी वजह से शो की टीआरपी आ रही थी, जो सलमान से नहीं देखी गई। इसी वजह से उनको निकाला गया।

    राखी 'घर' से बाहर

    राखी 'घर' से बाहर

    वहीं दूसरी ओर राखी सावंत बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। बुधवार को पैपराजी ने राखी को मुंबई में स्पॉट किया। जब एक फोटोग्राफर ने उनसे बिग बॉस के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा- "कुछ नहीं, मैं बाहर हो गई। जब फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि इस सीजन में कौन जीत रहा है, तो राखी ने जवाब दिया- "मुझे क्या पता कौन जीत रहा है"?

    'मैं चला' की हीरोइन प्रज्ञा का खुलासा, पहली बार मिली तो सलमान से उनको छूने की मांगी थी परमिशन'मैं चला' की हीरोइन प्रज्ञा का खुलासा, पहली बार मिली तो सलमान से उनको छूने की मांगी थी परमिशन

    Comments
    English summary
    Bigg Boss 15 Abhijit Bichukale On Salman Khan after elimination
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X