• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'FIR दर्ज कराने के लिए भीख मांग रहा हूं', अपने भाई के साथ हुई मारपीट पर छलका अभिनव शुक्ला का दर्द

|
Google Oneindia News

मुबई। बिग बॉस 14 सीजन के कंटेस्टेंट और अभिनेत्री रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला इन दिनों बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। एक्टर के चचेरे भाई के साथ मारपीट की गई और इस वक्त वो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। पिछले तीस दिनों से वह आईसीयू में भर्ती हैं। अभिनव शुक्ला ने ट्विटर पर ट्वीट कर घटना के बारे में बताया है। साथ ही अपने चचेरे भाई की फोटो शेयर करते हुए इस घटना के बारे में पुलिस से शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई है।

ट्विट कर कहा- FIR दर्ज करवाने की भीख मांग रहे हैं

अभिनव शुक्ला ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे कजिन को बुरी तरह से पीटा गया, उसके कपड़े फाड़ दिये गए। इस हालत में उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया। किसी तरह से वह बच पाए। पिछले तीस दिनों से वह आईसीयू में भर्ती हैं। बेरहमी से पीटने की वजह से वह पैरालाइज्ड हो चुके हैं। इतना सब हो चुका है लेकिन हम फिलहाल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाने की भीख मांग रहे हैं।

अभिनव ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है

अभिनव ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है

अभिनव शुक्ला ने भाई की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख उनकी नाजुक हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक्टर ने भाई की डिटेल भी शेयर की। उनके चचेरे भाई का नाम महेश शर्मा है, वह 36 साल के हैं। एक्टर ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पंजाब पुलिस ने किया रिट्वीट

वहीं ट्वीट करने के बाद पंजाब पुलिस का भी रिएक्शन सामने आया है। पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि शिकायत को फॉरवर्ड कर दिया गया है। जल्द ही वह जरूरी एक्शन लेंगे।

फैंस ने की स्वस्थ होने की कामना

फैंस ने की स्वस्थ होने की कामना

अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी और अभिनेत्री रुबीना दिलैक के प्रशंसकों ने समर्थन देने वाले संदेशों के साथ उनकी ट्विटर टाइमलाइन पर बाढ़ ला दी है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "ओह माय गॉड !!! उम्मीद है अब उनकी जान खतरे से बाहर है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की शक्ति दें।"

ना रुबीना ना तेजस्वी , टीवी की ये Hot अभिनेत्री बनेगी एकता की 'नागिन' , जानिए कौन है वो?ना रुबीना ना तेजस्वी , टीवी की ये Hot अभिनेत्री बनेगी एकता की 'नागिन' , जानिए कौन है वो?

Comments
English summary
bigg boss 14 abhinav shukla tweet for fir in case of beaten his cousin brother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X