• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 13 फेम एक्‍ट्रेस कोएना मित्रा ने बयां किया दर्द, बोलीं तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 07 जनवरी। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आए दिन अपने साथ फिल्‍म इं‍डस्‍ट्री में हुए अपने साथ हुए गंदे व्‍यवहार का दर्द बयां करती रहती हैं। वहीं अब साकी साकी गाने से मशहूर हुई कोएना ने हाल ही में मीडिया को दिए साक्षात्‍कार में अपना दर्द बयां किया है। बिग बॉस 13 में नजर आई कोएना ने बताया कि कैसे उन्‍हें लगातार तीन सालों तक प्रताडि़त किया गया और लोगों ने खुद को उनसे कैसे दूर कर लिया। कोएना मित्रा ने फिल्म उद्योग में लोगों के खिलाफ एक 'शिकायत' शेयर भी की।

तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया

तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया

कोएना मित्रा ने कहा है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 'भाई-भतीजावाद और गुटबाजी' का सामना करना पड़ा है। इतना ही उन्होंने उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी आलोचना का सामना करना पड़ा। एक्‍ट्रेस ने कहा प्लास्टिक सर्जरी को लेकर उन्हें तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया, लोगों ने मुझसे खुद को दूर कर लिया।

 कोई भी मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ

कोई भी मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ

कोएना मित्रा ने कहा "मैं मानती हूं कि फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और नेपोटिज्‍म है। मैंने हर तरह के व्यवहार का सामना किया है। एक समय था जब बाहरी होने के बावजूद मुझे बड़ा ब्रेक मिला था। दूसरी तरफ, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है, तो इंडस्ट्री से कोई भी मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ। इंडस्ट्री के खिलाफ मुझे हमेशा यह शिकायत रहेगी कि उन्होंने मेरे लिए खुलकर बात नहीं की। "

पूरी दुनिया मेरे पीछे पड़ गई

पूरी दुनिया मेरे पीछे पड़ गई

एक्‍ट्रेस कोएना ने कहा कि उन्हें अपनी प्लास्टिक सर्जरी का कोई अफसोस नहीं है। "जो कुछ भी था, वह मेरा फैसला था। यह मेरा चेहरा और मेरा जीवन है, लोगों को इससे समस्या क्यों होनी चाहिए?" उन्होंने आगे कहा "जब मैं यहां आई तो मुझे नहीं पता था कि किसी को अपनी सर्जरी के बारे में नहीं बोलना चाहिए। किसी ने मुझसे पूछा, और मैंने अपनी सर्जरी के बारे में बात की। इसके तुरंत बाद, ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया मेरे पीछे पड़ गई। मुझे प्रताड़ित किया गया। वो भी पूरे तीन साल तक।

एक्‍ट्रेस ने अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी के बारे में खुलासा किया था

एक्‍ट्रेस ने अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी के बारे में खुलासा किया था

एक्‍ट्रेस ने कहा लगातार, मीडिया ने मेरे बारे में निगेटिव खबरें चलाईं। उस समय इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने मुझसे खुद को दूर कर लिया और इससे मेरा काम भी प्रभावित हुआ। मुझे तब हंसी आती जब लोग मुझे मजबूत रहने के लिए कहते थे लेकिन मीडिया के सामने मेरा समर्थन नहीं करते। बता दें कोएना ने पिछले साल अप्रैल में अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी के बारे में खुलासा किया था और जूम टीवी को बताया था कि सर्जरी के बाद उनके शरीर पर अप्रत्‍याशित परिवर्तन आया था। उसने यह भी कहा कि उसने ठीक से रिसर्च नहीं की और इस प्रतिक्रिया का अनुमान नहीं लगाया।

कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को जीजा विक्‍की कौशल ने बड़े ही प्‍यारे अंदाज में किया विशकैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को जीजा विक्‍की कौशल ने बड़े ही प्‍यारे अंदाज में किया विश

कोएना मित्रा का फिल्‍मी करियर

कोएना मित्रा के करियर की बात करें तो संजय दत्त-अनिल कपूर की 2004 की फिल्म मुसाफिर में साकी साकी गाने पर डांस से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी। साकी साकी गाना चार्टबस्टर बन गया था। 2002 की फिल्म रोड से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, कोएना हे बेबी और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। हाल ही में वह 2019 में बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं।

Comments
English summary
Bigg Boss 13 fame actress Koena Mitra expressed pain, said she was 'tortured' for three years
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X