• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Big Boss 15: राखी ने पार की हद, कहा- 'हजार चुड़ैल मरीं तब जाकर पैदा हुई देवोलीना' , देखें Video

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 दिसंबर। 'कलर्स' पर प्रसारित होने वाले विवादित लेकिन चर्चित शो बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव में है। शो में लगातार कुछ ऐसे Twist आ रहे हैं जिसका दर्शक तो जमकर लुत्फ उठा रहे हैं लेकिन बिग बॉस हाउस के अंदर घमासान मच गया है, वैसे भी जहां राखी सावंत हों वहां पर बवाल या बखेड़ा ना हो, भला ऐसा कैसे संभव है?

वाइल्ड कार्ड एंट्री

वाइल्ड कार्ड एंट्री

शो में टिकट टू फिनाले टास्क बार-बार कैंसिल हो रहे हैं, जिसकी वजह से हाउस के अंदर लोगों का गुस्सा एक-दूसरे पर निकल रहा है। हद तो तब हो गई जब दोस्त के तौर पर बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर झगड़ा हुआ, जिसमें राखी ने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए देवोलीना को चुड़ैल तक कह डाला।

Bigg Boss 15: राखी ने लगाया शमिता शेट्टी पर आरोप, कहा- 'इसने मेरे ब्रेस्ट पर मारा, डैमेज हो सकता था'

शो के बीच में ही एलिमिनेशन होगा

शो के बीच में ही एलिमिनेशन होगा

दरअसल बिग बॉस ने ऐलान किया है कि इस बार शो के बीच में ही एलिमिनेशन होगा और नमित होने वाले पांच लोगों में से एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर होना होगा, जो पांच लोग नामित हुए हैं उनके नाम हैं उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश,करण कुंद्रा, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले ।

देवोलीना पर बरसीं राखी

देवोलीना पर बरसीं राखी

हालांकि इन सभी के पास खुद को बचाने का एक मौका है और वो ये है कि इन सभी को एक बॉक्स के अंदर 22 मिनट तक खुद को शांत रखना होगा इसलिए सभी प्रतियोगी खुद को बॉक्स के अंदर कैद रख रहे थे लेकिन देवोलीना भट्टाचार्जी पूरी कोशिश कर रही थीं कि प्रतियोगी जल्द ही बॉक्सरूम से बाहर आ जाएं। जिस पर राखी को गुस्सा आ गया और उन्होंने पहले तो देवोलीना को मना किया लेकिन जब देवोलीना नहीं मानीं तो राखी उन पर बरस पड़ीं। बता दें कि राखी इस टास्क की संचालक हैं।

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने सरेआम अमीषा को किया प्रपोज, क्या चल रहा है अफेयर?अहमद पटेल के बेटे फैसल ने सरेआम अमीषा को किया प्रपोज, क्या चल रहा है अफेयर?

हजार चुड़ैल मरीं तो तू एक पैदा हुई होगी

हजार चुड़ैल मरीं तो तू एक पैदा हुई होगी

पहले तो वो देवोलीना को कहती हैं कि 'तुम जल्लाद बन रही हो, इससे पहले तेरा घिनौना चेहरा सामने नहीं आया था, दोस्त की हद में रह तू।' जिस पर देवोलीना भी राखी पर भड़क जाती हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं, जिसके बाद राखी उन्हें कहती हैं कि 'हजार चुड़ैल मरीं तो तू एक पैदा हुई होगी।'

'कलर्स' ने शो का प्रोमो रिलीज किया

इसे सुनने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी फूट-फूट कर रो पड़ीं। 'कलर्स' ने शो का प्रोमो रिलीज किया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग जमकर राखी और देवोलीना की आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये दोनों वाकई में काफी बवाली महिलाएं हैं, इनसे सभी को बचकर रहना चाहिए।

Comments
English summary
Big Boss 15 is going on , Devoleena Bhattacharjee breaks down after Rakhi Sawant says 'Hazaar chudail mari, tu ek paida hui'. here is video, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X