• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एडवांस बुकिंग में ही 'भूल भुलैया 2' ने कमाए इतने करोड़ रुपए, RRR सहित तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 मईः कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी हैं। फिल्म के पोस्टर्स, गाने और ट्रेलर ने अब तक लोगों को अपनी और काफी आकर्षित किया है। हालांकि अब देखना ये होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। इसी बीच आपको बता दें कि रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की एडवांस बुकिंग देखकर मेकर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। धाकड़ एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की '83' को बुरी तरह से पछाड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'भूल भुलैया 2' की एडवांस बुकिंग ज्यादा बड़ी नहीं है, लेकिन यह 8 करोड़ रुपये के स्कोर को पीछे छोड़ सकती है, जो पिछले साल फिल्म '83' ने रिकॉर्ड किया था।

kartik aryan

हुआ हाई एडवांस बुकिंग कलेक्शन
फिल्म 'भूल भुलैया 2' को मल्टीप्लेक्सों से एक अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है, जो फिल्म के टोटल के ओपनिंग कलेक्शन में बड़ा योगदान दे सकता है। आपको बता दें कि गत मंगलवार को 'भूल भुलैया 2' का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 1.75 करोड़ रुपये था। माना जा रहा था कि फिल्म रिलीज से पहले गुरुवार के अंत तक एडवांस बुकिंग में लगभग 1 लाख टिकट बिकेंगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म गुजरात और मुंबई में पहले दिन अच्छा परफॉर्म करेगी। बॉलीवुड हंगमा के अनुसार गुरुवार सुबह तक तीन प्रमुख नेशनल चैन- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 45 हजार टिकट एडवांस बुक कर लिए गए हैं। जहां आईनॉक्स में लगभग 22 हजार टिकटे बिकीं हैं, वहीं पीवीआर में 18 हजार टिकटें और सिनेपोलिस में लगभग 12 हजार टिकटों की बिक्री हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हीं तीन चैन में ही लगभग 1 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग की बात कही गई है।

भूल भुलैया 2 ने इन फिल्मों को पछाड़ा
फिल्म 'भूल भुलैया 2' की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आधार पर 2.60 करोड़ रुपए बनते है। अगर इन तीनों नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन में फिल्म आरआरआर के साथ इसकी तुलना की जाए तो 'भूल भुलैया 2' के लिए बराबर समय में फिल्म 'आरआरआर' से ज्यादा टिकट्स की एडवांस बुकिंग हुई है। ऐसे में 'भूल भुलैया 2' की स्पॉट बुकिंग भी बहुत ज्यादा होने वाली है। सिंगल-स्क्रीन ऑडियंस इसके कलेक्शन पर ज्यादा प्रभाव डाल सकती है। इसकी एडवांस बुकिंग 83, बच्चन पांडे, रनवे 34 और जयेशभाई जोरदार जैसी कई बड़ी फिल्मों से बहुत आगे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन सकती है। यह फिल्म पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। हालांकि यह सब सिंगल स्क्रीन थिएटर और अन्य सिनेमाघरों की ऑडियंस पर भी निर्भर करता है। अब देखना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दर्शकों के दिल पर भी कैसे राज करती है।

इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'

Comments
English summary
Bhool Bhulaiya 2 earned many crores in advance booking broke records of many films including RRR
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X