• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rani Chatterjee ने फैंस को दी 'इश्क' को लेकर सलाह, कैप्शन में लिखा- 'खुद से इश्क हो तो....'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 सितंबर: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा का आज बहुत बड़ा नाम हैं, ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें जनता ना हो। रानी चटर्जी किसी ना किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तो वहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। हाला ही में रानी चटर्जी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने एक फोटो 2012 की तो दूसरी 2020 की बताई हैं।

Bhojpuri actress Rani Chatterjee Bhojpuri Rani Chatterjee latest photos bhojpuri cinema

वहीं, अब रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है। फोटोज शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने फैंस को 'इश्क' को लेकर सलाह दी है। उन्हेंने यह सलाह ब्रेकअप के सात महीने बाद दी है। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खुद से इश्क हो तो अच्छा है, इंसान खुद को धोखा कभी नहीं देता।' तो वहीं, जो फोटोज रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उनमें वो काफी कूल नजर आ रही है।

रानी चटर्जी की इन फोटोज को देखकर ऐसा लगा है कि यह डांस क्लास या जिम की है। कैजुअल ड्रेस में एक्ट्रेस की फोटो को 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी है। तो वहीं, फैंस भी रानी चटर्जी की इन फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बहुत से यूजर्स उनकी सलाह पर सहमति जता रहे हैं। बता दें, रानी चटर्जी का आज से सात महीने पहले ब्रेकअप हो गया था। वो टीवी एक्टर मनदीप बामरा संग रिलेशन में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस साल अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी भी करने वाली थी।

ये भी पढ़ें:- 'Leke Pehla Pehla Pyar' सॉन्ग पर Monalisa ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख फैंस ने तारीफये भी पढ़ें:- 'Leke Pehla Pehla Pyar' सॉन्ग पर Monalisa ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख फैंस ने तारीफ

रानी चटर्जी के घर में शादी को लेकर तैयारी भी चल रही थी, लेकिन उनका शादी से पहले ही ब्रेकअप हो गया। ऐसे समय उनका रिश्ता टूट जाना उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं था। हालांकि, उन्होंने अपने आपको संभाला और वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेश की फोटोज शेयर कर सबको चौंका दिया है। इतना ही नहीं, रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'वो लव कम अरेंज मैरिज करना चाहती हैं और उन्होंने परिवार के कहने के बाद ही वैलेंनटाइन्स डे के मौके पर प्यार का इजहार किया था।'

English summary
Bhojpuri actress Rani Chatterjee Bhojpuri Rani Chatterjee latest photos bhojpuri cinema
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X