• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का जेल से बाहर होना समाज के लिए खतरनाक: NCB

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 सितंबर: ड्रग्स लेने के मामले में जमानत पर चल रहीं कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंचाबिया को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सख्त टिप्पणी की है। एनसीबी ने दोनों की जमानत को लेकर अपना विरोध जताते हुए कहा है कि ऐसे लोग अगर जेल के बाहर खुले घूमते हैं तो ये समाज के लिए खतरे की तरह हैं। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में भारती और हर्ष के ड्रग्स केस की सुनवाई के दौरान ये कहा है।

    Drugs Case: Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa की Bail, NCB हुआ नाराज, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    हर्ष और भारती को जमानत से नाराज है एनसीबी

    हर्ष और भारती को जमानत से नाराज है एनसीबी

    टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को सेशन कोर्ट में एनसीबी ने कहा कि जांच पूरी होने से पहले ही भारती सिंह और हर्ष को ड्रग्स केस में जमानत मिलना और जेल से बाहर आ जाना सोसाइटी के लिए एक खतरनाक संकेत है। इससे ये संदेश भी जाता है कि हाई प्रोफाइल आरोपी आसानी से छूट जाते हैं। एनसीबी के वकील ने कहा कि एजेंसी ने भारती सिंह के घर छापेमारी कर उनको गिरफ्तार किया लेकिन जांच के बीच में ही उनको जमानत दे दी गई।

    बीते साल गिरफ्तार हुए थे भारती और हर्ष

    बीते साल गिरफ्तार हुए थे भारती और हर्ष

    बीते साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इसको लेकर फिल्म और टीवी से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी आया था। नवंबर, 2020 में एनसीबी ने भारती सिंह के घर छापेमारी की थी। जिसके बाद उनको और हर्ष को ड्रग्स रखने और उसके सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया था। भारती और हर्ष को कुछ दिनों के बाद कोर्ट से जमानत मिल गई थी और वो जेल से बाहर आ गए थे। इसी को लेकर एनसीबी ने अब ये बात कही है।

    'मर्दों के मुकाबले फीमेल एक्टर के साथ इंटीमेट होना और किस करना आसान''मर्दों के मुकाबले फीमेल एक्टर के साथ इंटीमेट होना और किस करना आसान'

    हर्ष और भारती सिंह के हाथ से ये शो भी गया

    हर्ष और भारती सिंह के हाथ से ये शो भी गया

    भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया ड्रग्स मामले में तो फंसे ही हैं, कपल के हाथ से सब टीवी का शो 'फनहित में जारी' का दूसरा सीजन भी निकल गया है। भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया ने प्रॉडक्शन हाउस को साल 2017 में शुरू किया था। शो का पहला सीजन इसी के तहत बना था। अब उनके हाथ से ये शो चला गया है।

    English summary
    bharti singh and haarsh limbachiyaa drug issue ncb reactionon bail
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X