• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 15 मई। बंगाली अभिनेत्री और मन माने ना की लीड एक्ट्रेस पल्लवी डे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पल्लवी की बॉडी कोलकाता स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटकती मिली है। पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय अभिनेत्री की मौत प्रथमदृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है।

Pallavi Dey
    Bengali Actress Pallavi Dey की मौत, घर पर फंदे से लटका मिला शव | वनइंडिया हिंदी

    पल्लवी का शव फ्लैट में छत के पंखे से लटक रहा था। उसे बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि अभिनेत्री ने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम क्यों उठाया। पल्लवी की मौत से उनके साथी और को-स्टार सदमे में हैं।

    दो दिन पहले की थी शूटिंग
    पल्लवी के साथ मोन माने ना में काम कर रहे साथी एक्टर अनामित्र बताब्याल इस खबर से स्तब्ध हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही पल्लवी के साथ शूटिंग की थी। उन्होंने कहा "मैं पूरी तरह से सदमे में हूं। हमने 12 मई को टीवी शो के लिए शूटिंग की थी। इसके बाद हम दोनों ने बात भी की थी। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।"

    टीम के अन्य सदस्य के हवाले से टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा है कि वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थी तब ऐसा नहीं मालूम लग रहा था कि वह किसी बात को लेकर उदास या परेशान थी। हमें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह नहीं रही।

    पल्लवी का सफर
    पल्लवी ने टेलीविजन धारावाहिक रेशम झांपी के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई। वह 'अमी सिराजेर बेगम' का हिस्सा बनीं जिसमें उन्होंने सीन बनर्जी के साथ काम किया।

    वर्तमान में पल्लवी मोन माने ना नामक सीरियल में लीड रोल निभा रही थी। इसमें सैम भट्टाचार्य लीड मेल रोल में हैं जबकि अभिनेत्री अंजना बसु शो में एक नकारात्मक किरदार का रोल अदा कर रहीं हैं।

    मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस की बर्थडे पर मौत, घर में खिड़की पर लटकी मिली लाश, हिरासत में पति मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस की बर्थडे पर मौत, घर में खिड़की पर लटकी मिली लाश, हिरासत में पति

    Comments
    English summary
    bengali actress pallavi dey found dead in her kolkata flat
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X