• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Baba Ramdev: 'सलमान खान लेता है ड्रग्स, एक्ट्रेसेस का तो...', बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप

योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने दावा किया है कि सलमान खान ड्रग्स लेते हैं।
Google Oneindia News

Baba Ramdev Accuses Bollywood योग गुरु बाबा रामदेव हर बार बॉलीवुड के खिलाफ तीखे बयान करते हैं। इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड पर कई बार तीखा वार किया है। लेकिन इस बार उन्होंने ड्रग्स को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है। मुरादाबाद में शनिवार को हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में बाबा रामदेव पहुंचे। इस दौरान बाबा रामदेव ने बड़े बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया।

Recommended Video

    Baba Ramdev ने दिया बड़ा बयान, बोले- Salman लेता हैं Drug, Aamir का पता नहीं | वनइंडिया हिंदी |*News
    रामदेव ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप

    रामदेव ने बॉलीवुड पर लगाए गंभीर आरोप

    बाबा रामदेव ने लोगों को नशा मुक्ति को लेकर संदेश दिया। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाए। बाबा रामदेव ने ड्रग्स का आरोप लगाते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिनेता सलमान खान का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा किया कि, 'शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गए थे और वह जेल भी गए। रामदेव बोले, 'सलमान भी ड्रग्स लेता है'।

    बोले- 'सलमान खान लेते हैं ड्रग्स, बाकी एक्ट्रेसेस का...'

    बोले- 'सलमान खान लेते हैं ड्रग्स, बाकी एक्ट्रेसेस का...'

    रामदेव ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नशे को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, 'पिछले दिनों आपने देखा शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स लेते जेल की हवा खाकर आया। सलमान खान ड्रग लेता है और आमिर का पता नहीं। ना जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं और एक्ट्रसेस का तो भगवान ही मालिक है। चारों तरफ फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स पॉलिटिक्स में ड्रग्स, चुनाव के समय दारू बांटी जाती है'।

    लोगों से की नशा मुक्त होने की अपील

    लोगों से की नशा मुक्त होने की अपील

    बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर तंज कसने के बाद नशा मुक्त को लेकर सभी से अपील की। उन्होंने कहा कि, 'हम सबका कर्तव्य है कि हममें से कोई भी बीड़ी, सिगरेट या शराब न पिए। पूरा राष्ट्र यदि नशा मुक्त हो जाए तो समझो महर्षि दयानंद जी का सपना पूरा हो गया, ये कानून से नहीं होगा इसके लिए हम सभी को एक संकल्प लेना होगा। जिससे हमारा देश नशा मुक्त हो सके'।

    पहले भी बॉलीवुड पर बाबा रामदेव ने कसा था तंज

    पहले भी बॉलीवुड पर बाबा रामदेव ने कसा था तंज

    बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर ड्रग्स को गंभीर आरोप लगाए हों। इससे पहले उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड पर तंज कसते हुए कहा था कि, 'बॉलीवुड के नशेड़ी लोगों ने मिलकर देश का बंटाधार कर दिया है। रामदेव ने तब अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान, आमिर और शाहरुख खान तक का नाम लेकर कहा था कि वह इस मामले में इन सभी बड़े सितारों से बातचीत करेंगे।

    ऐसे शुरू हुआ था बॉलीवुड में ड्रग्स मामला

    ऐसे शुरू हुआ था बॉलीवुड में ड्रग्स मामला

    बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है तभी से बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने कई सितारों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान कई सेलेब्स उनके निशाने पर भी आए। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि पिछले साल शाहरुख खान के बेटे आर्य़न खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि 6 महीने में ही उनके खिलाफ कोई सबूत ना मिलने पर एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी थी।

    ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने शालीन भनोट को जमकर धोया, कहा- मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करोये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने शालीन भनोट को जमकर धोया, कहा- मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो

    Comments
    English summary
    baba ramdev accuses bollywood said salman khan takes drugs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X