India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'सेक्स सबसे अच्छा वर्कआउट है', आखिर क्यों आयुष्मान खुराना की पत्नी ने कहा ऐसा?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 30 अप्रैल: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने नए चैट शो 'शेप ऑफ यू' को होस्ट कर रही हैं। यह शो पूरी तरह से फिजिकल और मेंटल हेल्थ पर बेस्ड है। शो में आने वाले गेस्ट से शिल्पा शेट्टी इन मुद्दों पर बात करती हैं। ऐसे में 'शेप ऑफ यू' के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने कई इश्यू पर बात की, लेकिन अचानक शो में चीजें उस वक्त बिगड़ गई, जब उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बताया। ताहिरा ने सेक्स को अब तक का सबसे अच्छा वर्कआउट बता दिया। यहां तक कि उन्होंने यह भी बताया कि यह कैसे सबसे अच्छा वर्कआउट है।

ताहिरा ने खोला सेक्स लाइफ का राज

ताहिरा ने खोला सेक्स लाइफ का राज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी प्यार करते हैं। आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग भी बहुत खास है, जो उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स के साफ पता चलती है। ताहिरा वैसे काफी बेबाक है और अपनी बात बोलने में किसी तरह की झिझक महसूस नहीं करतीं। अब शिल्पा शेट्टी के नए चैट शो 'शेप ऑफ यू' के लेटेस्ट एपिसोड में ताहिरा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया, जिनको जानने के बाद एक बार तो खुद शो की होस्ट शिल्पा शेट्टी भी उनको देखती रह गई।

ताहिरा ने सेक्स को बताया सबसे अच्छा वर्कआउट

ताहिरा ने सेक्स को बताया सबसे अच्छा वर्कआउट

दरअसल, शो में शिल्पा शेट्टी ने ताहिरा से उनकी हाल ही में आई बुक ' द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' पर करते हुए कहा कि वो अपनी बुक में सेक्स के बारे में कितनी खुली और सहज हैं, जिसका जवाब देते हुए ताहिरा ने कहा, "यह सेक्स है, और यह बहुत अच्छा है, और यह अच्छा है, तो क्यों नहीं!" ताहिरा ने यहां तक की सेक्स को कैलोरी बर्न करने के लिए सबसे अच्छे वर्कआउट में से एक बताया। ताहिरा ने कहा कि यहां तक कि एक क्विकी हमारे मामले में बहुत ज्यादा कैलोरी खर्च करवाती है।

लेखक और निर्देशक हैं ताहिरा कश्यप

लेखक और निर्देशक हैं ताहिरा कश्यप

इसी के साथ उन्होंने व्यूअर्स को अपने पति आयुष्मान खुराना की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी, लाइफ स्टाइल में बदलाव, एब्स बनाने जैसे कई चीजों के बारे में बताया। बता दें कि आयुष्मान आखिरी बार चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आए थे। उन्होंने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं, और उनकी तीन फिल्में अनेक, डॉक्टर जी और एक्शन हीरो पाइपलाइन में हैं। वहीं ताहिरा ने नेटफ्लिक्स पर आई फील लाइक इश्क शॉर्ट फिल्म के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत की है।

आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप ने मनाई डेटिंग एनिवर्सरी, 21 साल पूरे होने पर दोनों हुए रोमांटिक आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप ने मनाई डेटिंग एनिवर्सरी, 21 साल पूरे होने पर दोनों हुए रोमांटिक

Comments
English summary
Ayushmann Khurrana's wife Tahira Kashyap said Making physical relations is best workout in Shilpa Shetty's chat show
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X