India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बाल-बाल बची Salman Khan की जान, किलर ने रची मारने की साजिश, ये था पूरा प्लान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 10 जून: पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि, सलमान खान की जान खतरे में है। दरअसल, सलमान को धमकी भरा लेटर मिला था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये लेटर सलमान खान के पिता सलीम खान के गार्ड को मिला था। लेटर सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। अब इस बीच इस मामले को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बता दें कि, सलमान खान का मर्डर करने का प्लान तैयार किया था।

लेटर देने वाले शख्स की हुई पहचान

लेटर देने वाले शख्स की हुई पहचान

पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि, सलमान खान की जान खतरे में है। दरअसल, सलमान को धमकी भरा लेटर मिला था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये लेटर सलमान खान के पिता सलीम खान के गार्ड को मिला था। लेटर सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। लेटर देने वाले शख्स की पहचान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रम बरार के रूप में हुई है।

Salman Khan Threat Letter Case: सलमान खान ने बताया किस पर है शक | वनइंडिया हिंदी ।*news
सलमान के घर के बाहर पहुंचा शार्पशुटर

सलमान के घर के बाहर पहुंचा शार्पशुटर

अब इस खुलासे के बाद एक और हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। टाइम्स नाउ के मुताबिक, बॉलीवुड दबंग सलमान खान को जान से मारने की कोशिश की गई है। सलमान खान को मारने के लिए गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक शार्पशुटर रखा गया था।

ये था किलर का पूरा प्लान

ये था किलर का पूरा प्लान

रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगस्टर और उसके आदमी सलमान खान पर नजर रखे हैं। वह क्या करते हैं और उनका क्या रोटीन रहता है। गैंगस्टर की हर एक्टर की गतिविधि पर नजर है। बताया ये भी जा रहा है कि, शार्पशूटर को पता था कि अभिनेता बिना किसी बॉडीगार्ड के पड़ोस में साइकिल चलाने के लिए निकलते हैं। इसी दौरान उनका मर्डर करने का प्लान तैयार किया गया था। शार्पशूटर सलमान खान पर गोली चलाने वाला ही था तभी पुलिस की वैन आ गई और गोली चलाने वाले वहां से भाग गए।

ऐसे फेल हुआ प्लान

ऐसे फेल हुआ प्लान

मिली जानकारी के मुताबिक, शूटर ने हॉकी स्टिक में ऑटोमेटिक पिस्टल लगाई थी ताकि किसी को शक ना हो। सलमान की साइकिल के चक्के में स्टिक फंसाकर उन्हें गिराने का प्लान था। इसके बाद उन पर गोलियां बरसाईं जातीं। लेकिन, ये बड़ी घटना होने से पहले ही वहां पुलिस की वैन पहुंच गई जिससे शार्पशूटर इस घटना को अंजाम देने में ना कामयाब रहा।

बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

आपको बता दें कि, पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक संदिग्ध है। उनकी हत्या होने के बाद से लगातार सलमान खान को मारने की धमकी दी जा रही है। फिलहाल सलमान खान की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें:जल्द ही इन फिल्मों के रिलीज होंगे सीक्वल, जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतजार, देखिए पूरी लिस्टये भी पढ़ें:जल्द ही इन फिल्मों के रिलीज होंगे सीक्वल, जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतजार, देखिए पूरी लिस्ट

Comments
English summary
attempts was made to kill salman khan claims
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X