• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस में गर्लफ्रेंड के भाई की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल ने जारी किया बयान, कहा-इससे मेरा कोई संबंध

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 25: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। गोवा में एगिसिलाओस के पास कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए थे। अब इस मामले पर अर्जुन रामपाल की प्रतिक्रिया आई है। अभिनेता ने प्रेस को दिए एक बयान में कहा कि हाल के घटनाक्रम में एगिसिलोस शामिल है, जो गैब्रिएला के एक भाई हैं, लेकिन उनका एगिसिलोस के साथ किसी तरह का कोई संबंध नहीं है।

Arjun Rampal issued statement about recent arrest of Gabriella brother Agisilaos

अर्जुन रामपाल ने अपने बयान में कहा कि, प्रिय मित्रों, फैंस और जनता, मैं आज के इस ताजा घटनाक्रम से स्तब्ध और अचंभित हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर प्रकाशन में मेरा नाम अनावश्यक रूप से घसीटा जा रहा है, हालांकि मेरा कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि, जहां तक मेरे परिवार और मेरा संबंध है, मेरा परिवार और मैं कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। और जबकि घटना में एक व्यक्ति शामिल है जो मेरे साथी का रिश्तेदार है, मेरा इस व्यक्ति के अलावा कोई अन्य संबंध या रिश्ता नहीं है।

अर्जुन रामपाल ने कहा कि, मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे नाम का उपयोग करके सुर्खियां न बनाएं क्योंकि हम संबंधित नहीं हैं और यह मेरे अपने परिवार और उन लोगों के लिए आहत और भ्रमित कर रहा है जिनके साथ मेरा पेशेवर संबंध है। अर्जुन ने कहा कि उन्हें कानूनी व्यवस्था में विश्वास है और उन्होंने सभी से कानून को अपना काम करने देने का आग्रह किया। कृपया मेरे साथी और मेरे नाम को किसी ऐसी चीज़ से जोड़ने से बचना चाहिए जिससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबडि़या के बेटे बोनिटो पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, अरेस्‍टकपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबडि़या के बेटे बोनिटो पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, अरेस्‍ट

अर्जुन ने कहा कि, मैं आपके सभी समर्थन की सराहना करता हूं और विनम्रतापूर्वक आपसे इस संबंध में ईमानदार और संवेदनशील होने का अनुरोध करता हूं। बता दें कि, एगिसिलाओस को गोवा में गिरफ्तार किया गया है। उनके पास चरस बरामद हुई है। एनसीबी मुंबई और गोवा ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन के जरिए एगिसिलाओस को गिरफ्तार किया है। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को शनिवार को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

https://hindi.oneindia.com/photos/jennifer-winget-is-really-charming-see-her-beautiful-pictures-oi68355.html

English summary
Arjun Rampal issuedstatement about recent arrest of Gabriella' brother Agisilaos
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X