India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Navjot Singh Sidhu गए जेल तो ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, यूजर्स बोले- 'ठोको ताली'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 मई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की जेल की सजा सुनाई गई है। SC ने यह फैसला 19 मई को सुनाया था, जिसके बाद अब सिद्धू ने पटियाला के कोर्ट में सरेंडर किया है। सिद्धू के जेल जाने की खबरें आईं नहीं कि अर्चना पूरन सिंह को याद करते हुए लोगों ने कई मजेदार मीम्स वायरल किए हैं। यूजर्स बोले- समझो अब तो मोहतरमा की सीट पक्की हो गई है।

' द कपिल शर्मा शो' के जज थे सिद्धू

' द कपिल शर्मा शो' के जज थे सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो" में जज हुआ करते थे लेकिन पाकिस्तान विवाद के बाद सिद्धू को यह शो छोड़ना पड़ा था। इसके बाद शो में बतौर जज अर्चना पूरन सिंह को देखा गया। अर्चना ने सिद्धू की जगह शो में बतौर जज एंट्री ली और वे अभी तक इस शो को जज कर रही हैं।

'ठोको ताली' का मीम हुआ वायरल

सिद्धू के जेल जाने पर ट्विटर पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। सिद्धू का 'ठोको ताली' डायलॉग तो काफी फेमस है। ऐसे में एक यूजर ने सिद्धू के इस डॉयलॉग पर ही मीम बना डाला और लिखा- "ठोको ताली विल नॉउ ईट इन जेल की थाली'. यह मीम भी सिद्धू के जेल जाने के बाद जमकर वायरल हो रहा है।

मोहतरमा की कुर्सी पक्की- यूजर्स

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू जब भी सुर्खियों में आते हैं, तो अर्चना पूरन सिंह भी चर्चा में आ जाती हैं। ऐसे में अब सिद्धू के जेल जाने के बाद ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट वायरल हो रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि सिद्धू के जेल जाने पर सबसे ज्यादा खुशी अर्चना पूरन सिंह को होगी। वहीं कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि अब अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा शो की कुर्सी से हटाना नामुमकिन सा हो गया है।

मजेदार मीम्स हुए वायरल

इसके अलावा यूजर्स ने और भी कई सारे वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी। एक यूजर ने ढोल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘सिद्धू को पुराने मामले के सिलसिले में जेल हो गई' इसके बाद यूजर ने अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन मीम बनाकर दिखाया है। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है इस मामले के बाद अर्चना का एक साल का बंदोबस्त हो गया है।

Patiala: नवजोत सिंह सिद्धू जेल में बदलते रहे करवटें, खाने को नहीं लगाया हाथ | वनइंडिया हिंदी
सिद्धू को हुई 1 साल की सजा

सिद्धू को हुई 1 साल की सजा

बताते चलें कि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने साल 1988 के रोड रेज मामले को लेकर फैसला सुनाया था। कोर्ट ने सिद्धू को IPC की धारा 323 के तहत एक साल तक की कैद की सजा सुनाई। इस पूरे मामले को लेकर यूजर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू की आड़ में अर्चना पूरन सिंह की जमकर टांग खींची और ट्विटर पर मीम्स की मानो बाढ़ सी आ गई।

Comments
English summary
The Supreme Court on Thursday sentenced Navjot Singh Sidhu one year jail in a 1988 road rage case. This is resulted in a rise of several memes on Archana Puran Singh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X