• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब KBC कंटेस्टेंट को पसंद नहीं आया अमिताभ बच्चन का सूट, सेट पर कह डाली ये बड़ी बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 21: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड का मंगलवार को नया प्रोमो चैनल की ओर से साझा किया गया है। इसमें मेजबान अमिताभ बच्चन को प्रतियोगी प्रांशु त्रिपाठी के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया। बातचीत के दौरान प्रांशु अमिताभ बच्चन के कपड़ों को लेकर बात करते दिखे। इस दौरान प्रांशु को अमिताभ बच्चन का आउटफिट पसंद नहीं आया।

KBC कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सूट पर किया कमेंट

KBC कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सूट पर किया कमेंट

खेल के दौरान होने वाली बातचीत में प्रांशु अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि, उनके पास भी उनके जैसा बंद गले का कोट है। हालांकि उन्हें अमिताभ का पॉकेट स्क्वेयर पसंद नहीं आया। प्रांशु अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि, मेरे पास ऐसा ही एक सूट है। लेकिन मेरे पास यह नहीं है उन्होंने अमिताभ के साटन पॉकेट स्क्वायर की ओर इशारा करते हुए कहा। प्रांशु ने पॉकेट स्क्वायर को बेकार बता दिया।

प्रांशु को पंसद नहीं आया पॉकेट स्क्वायर

प्रांशु को पंसद नहीं आया पॉकेट स्क्वायर

प्रांशु ने अमिताभ बच्चन से कहा कि, यह (पॉकेट स्क्वायर) बड़ा बेकर लगता है। बिलकुल अच्छा नहीं लगता। प्रांशु की बात सुनकर अमिताभ बच्चन अवाक रह जाते हैं। प्रांशु यहीं पर नहीं रुकते वह आगे कहते हैं कि, इस तरह के सूट शादियों में पहने जाते हैं। अभिताभ बच्चन प्रांशु के इस कमेंट को हास्य के तौर पर लेते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने प्रांशु से कहा कि, खेल खत्म होने के बाद वह अपना शूट उन्हें दे देंगे। अमिताभ बच्चन ने प्रांशु से किया अपना वादा पूरा कर दिया है और उन्हें अपना सूट भेज दिया है जिसे प्रांशु ने पहन भी लिया है।

प्रांशु के सामने आया 1 करोड़ का सवाल

शेयर की गई क्लिप के अगले भाग में प्रांशु को 1 करोड़ रुपए के सवाल का सामने करते दिखते हैं। प्रश्न का उत्तर देने का प्रयास करते समय वह घबराए हुए लग रहे हैं। इस दौरान वह यह कह रहे हैं कि, यह राशि उसके लिए बहुत मायने रखती है। प्रांशु त्रिपाठी मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले हैं। प्रांशु त्रिपाठी तामन्नारा विद्यालय में अतिथि शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। इससे पहले, आगरा की एक शिक्षिका हिमानी बुंदेला ने शो में ₹1 करोड़ जीते थे। वह इस सीजन की इकलौती कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने यह रकम जीती है।

हिमानी बुंदेला सीजन की पहली करोड़पति

हिमानी बुंदेला सीजन की पहली करोड़पति

महज 25 साल की उम्र में हिमानी बुंदेला 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 13 की पहली करोड़पति बन गयी हैं। उनकी कामयाबी इसलिए भी बड़ी है क्यों वो देख नहीं सकतीं हैं। हिमानी जब 15 साल की थीं तब उनकी आंखों की रोशनी एक दुर्घटना में चली गई। हिमानी एक शिक्षिका हैं जो प्राइमरी स्कूल के छात्रों के लिए गणित की क्लास को एक मजेदार क्लास बनाने में जुटी रहती हैं। वह अपने छात्रों की सबसे पसंदीदा शिक्षिका हैं।

KBC 13: अमिताभ ने कंटेस्टेंट नम्रता से कहा-'आप बहुत खूबसूरत दिख रहीं, सिर्फ मुझे अमित बुलाइए ', VideoKBC 13: अमिताभ ने कंटेस्टेंट नम्रता से कहा-'आप बहुत खूबसूरत दिख रहीं, सिर्फ मुझे अमित बुलाइए ', Video

केबीसी के लिए 12 साल से ट्राई कर रही थीं हिमानी

केबीसी के लिए 12 साल से ट्राई कर रही थीं हिमानी

हिमानी बताती हैं कि 12-13 साल से वो लगातार केबीसी में ट्राई कर रही थी। हिमानी ने 2009 से ही 'कौन बनेगा करोड़पति' में रजिस्ट्रेशन की कोशिश शुरू कर दी थी। 2019 में रजिस्ट्रेशन सफल रहा, पर हॉट सीट पर बैठने का मौका नहीं मिल पाया था। 2019 से 2021 तक लगातार तीन बार रजिस्ट्रेशन सफल हुआ और आखिरकार मौका 2021 में मिला। हिमानी केंद्रीय विद्यालय में शिक्षका हैं।

English summary
Amitabh Bachchan was stumped when a contestant on KBC 13 said he disliked his pocket square
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X