• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में कोरोना की तीसरी लहर, अमिताभ बच्चन भी जूझ रहे इस समस्या से बोले, काम वाम सब बंद

|
Google Oneindia News

मुंबई,16 जनवरी। देशभर में जिस तरह से एक बार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं उसके चलते कई तरह की पाबंदियों को बढ़ा दिया है, जिसके चलते काम की रफ्तार रुक गई है। इन पाबंदियों का असर ना सिर्फ आम आदमी बल्कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के जीवन पर भी पड़ा है। खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करके अपने इस दुख को बयान किया है। तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि काम वम सब बंद है.. बस दाढ़ती बढ़ती जा रही है।

इसे भी पढ़ें- कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत, 8 दिनों से हैं ICU में भर्ती, अब डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेटइसे भी पढ़ें- कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत, 8 दिनों से हैं ICU में भर्ती, अब डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

सौरव गांगुली ने लिखी ये बात

सौरव गांगुली ने लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने लिखा, द बेस्ट तो बिपाशा बासु ने लिखा सो क्यूट। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को 5.89 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और बड़ी संख्या में लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरों, फिल्म सेट, पुरानी यादों और अन्य रोचक वीडियो व तस्वरों को साझा करते रहते हैं।

घर के लॉन में आराम फरमाते बिग बी

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच मस्ती करते हुए तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मुंबई स्थित अपने घर के लॉन में रिक्लाइनर कुर्स पर आराम करते हुए तस्वीर को भी अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था। तस्वीर में अमिताभ बच्चन खुले नीले आसामान को देख रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, साफ नीला आसमान, तेज धूप, ठंडी हवाएं, ये है मुंबई मेरी जान।

कुछ दिन के लिए लिया था ब्रेक

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। दरअसल बिग बी घर में कोरोना की समस्या से लड़ रहे थे। लेकिन बाद में पता चला कि अमिताभ बच्चन के स्टाफ का एक सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गया है, जोकि बिग के बंगले में काम करता था। बता दें कि अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर 29.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। जबकि खुद अमिताभ बच्चन 68 लोगों को फॉलो करते हैं।

Comments
English summary
Amitabh Bachchan express his pain amid third wave of corona.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X