• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Adipurush: राम-रावण पर मचे बवाल के बीच क्या बदलाव करेंगे मेकर्स? डायरेक्टर बोले- 'हम निराश नहीं करेंगे'

आदिपुरुष को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। इस बीच डायरेक्टर का बयान सामने आया है।
Google Oneindia News

जब से साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर जारी हुआ है, फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। कभी राम के रोल में प्रभास और कभी रावण के रोल में सैफ अली खान की जबरदस्त तरीके से आलोचना हो रही है। महाकाव्य रामायण के चरित्रों को फिल्म में इस तरह दिखाए जाने पर लोग काफी भड़के हुए हैं। फिल्म को लेकर कई बार शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। ऐसे में अब इस पर मच रहे बवाल को देखते हुए मेकर्स ने कुछ अहम फैसले लिए हैं।

फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल

फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल

बता दें कि आदिपुरुष फिल्म में प्रभास को राघव, कृति सेनन को जानकी और सैफ अली खान को लंकेश के रूप में दिखाया गया है। रामायण में भगवान राम द्वारा रावण की खोज और सीता के अपहरण की कहानी को इस फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल कर दिखाया जा रहा है।

टीजर के बाद मचा बवाल

टीजर के बाद मचा बवाल

इस हफ्ते जबसे फिल्म का शॉर्ट टीजर जारी हुआ है, इसे लेकर खूब बवाल मचता दिख रहा है। कुछ लोग फिल्म के वीएफएक्स से काफी निराश हैं, वहीं कई लोग रावण के लुक को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

क्या बोले डायरेक्टर?

क्या बोले डायरेक्टर?

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म पर मच रहे बवाल और दर्शकों से किए वादे के बारे में बात की है। उन्होंने दर्शकों से भरोसा बनाए रखने की अपील की है। निर्देशक का कहना है कि हमारे लिए दर्शकों से बढ़कर कुछ नहीं है। हम चीजों का बारीकी से ध्यान रख रहे हैं।

निराश नहीं होंगे दर्शक

निराश नहीं होंगे दर्शक

12 जनवरी साल 2013 को जब ये फिल्म रिलीज होगी, तो हम भरोसा दिलाते हैं कि दर्शक बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे। हमपर विश्वास बनाए रखिये। हम कुछ भी गलत नहीं होने देंगे।

डायरेक्टर ने दी गारंटी

डायरेक्टर ने दी गारंटी

जब ओम राउत से फिल्म में बदलाव के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि हमने टीजर के सिर्फ 95 सेकेंड्स देखे हैं और मैं ये फिर से कह रहा हूं कि हम सभी नोट ले रहे हैं। मैं गारंटी देता हूं कि कोई भी निराश नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 'हमारे देवी देवताओं का मजाक मत उड़ाओ', आदिपुरुष पर भड़के 'भीष्म पितामह', बोले- CBFC माई बाप नहीं हैये भी पढ़ें: 'हमारे देवी देवताओं का मजाक मत उड़ाओ', आदिपुरुष पर भड़के 'भीष्म पितामह', बोले- CBFC माई बाप नहीं है

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बताते चलें कि फिल्म 'आदिपुरुष' 12 जनवरी साल 2023 को रिलीज होने वाली है। एक दिन पहले ही दिल्ली की एक अदालत में आदिपुरुष पर रोक लगाने की भी जोरों-शोरों से मांग की गई है।

Comments
English summary
Amidst Adipurush controversy director om raut big disclosure on making edits
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X