• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जूनियर NTR की अपकमिंग फिल्म से आलिया भट्ट हुईं बाहर, कल होगी हीरोइन के नाम की घोषणा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 मईः साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर जूनियर एनटीआर आरआरआर फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी दिखाने के बाद से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। आरआरआर फिल्म की कहानी ने न सिर्फ लोगों के दिल में जगह बना ली है बल्कि इसमें एक्टिंग कर जूनियर एनटीआर ने भी लोगों का जीत लिया है। आरआरआर फिल्म की सक्सेस के बाद अब जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग फिल्म एनटीआर30 को लेकर चर्चा में हैं जिसका अभी टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है. फिल्म को लेकर पहले कहा जा रहा था कि इसमें जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं। हालांकि, अब कोराताला शिव की अगली फिल्म में आलिया के न होने की खबर सामने आई है। पिछले दिनों की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली थीं, लेकिन जानकारी मिली है कि अब आलिया इस प्रोजेक्ट से बाहर हो चुकी हैं।

alia bhatt

फिल्म में श्रद्धा कपूर के होने की अफवाह
आलिया भट्ट के अलावा एनटीआर की आने वाली फिल्म में श्रद्धा कपूर के होने की भी बात कही जा रही थी। हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि ये खबर महज अफवाह थी और श्रद्धा फिलहाल अपने हिंदी प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। ऐसे में डेट्स के चलते श्रद्धा पहले ही इस प्रोजेक्ट से बाहर हैं। अब इससे साफ जाहिर है कि आरआरआर के कोमाराम भीम के अपकमिंग प्रोजेक्ट में इन दोनों हीरोइनों में से कोई भी जूनियर एनटीआर के साथ काम नहीं करेंगी। आपको बता दें कि एनटीआर30 के लिए एक्टर जूनियर एनटीआर बॉडी में काफी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और वेट लॉस करने में भी जुटे हैं।

नई हीरोइन की चल रही है खोज
बताया जा रहा है कि एनटीआर30 के मेकर्स ने फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। 20 मई यानी कल निर्माताओं ने इस फिल्म की नई एक्ट्रेस के नाम का ऐलान करने की उम्मीद जताोी है। कोराटाला शिव जिनकी पिछले दिनों ही फिल्म आचार्य रिलीज हुई थी, वह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। 140 करोड़ के बजट से बनीं आचार्य से मेकर्स को 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण थे। राम चरण और जूनियर एनटीआर ने फिल्म आरआरआर में शानदार अभिनय की छाप छोड़ी थी जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्टर किया था।

इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'

Comments
English summary
Alia Bhatt out of Jr NTR upcoming film new heroine name will be announced tomorrow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X