• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अक्षय कुमार फिर से हुए कोरोना संक्रमित, नहीं शामिल हो पाएंगे कांस फिल्म फेस्टिवल में

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। कोविड संक्रमित होने के बाद अब वे कांस समारोह के रेड कारपेट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वह एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने जाने वाले थे। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह काफी उत्सुक थे। फिलहाल वह आराम करेंगे।

Akshay Kumar testing COVID 19 positive for second time

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, 'वास्तव में कान्स2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि कोविड के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। ढेर सारी शुभकामनाएं। आप और आपकी पूरी टीम। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय सूचना मंत्री अनुराग ठाकुर को भी टैग किया है। बता दें इस समारोह में एआर रहमान, शेखर कपूर, पूजा हेगड़े और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल हो रहे हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होगा।

यह दूसरी बार है जब अक्षय कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इससे पहले अप्रैल 2021 में वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होने ट्वीट करके अपने कोविड -19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।जल्द ही अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज चौहान में दिखेंगे। इसमें उनके साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर हैं। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद की भी अहम भूमिका है। 'पृथ्वीराज' 3 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

कौन हैं डॉक्टर माणिक साहा, जो बनने जा रहे हैं त्रिपुरा के नए सीएमकौन हैं डॉक्टर माणिक साहा, जो बनने जा रहे हैं त्रिपुरा के नए सीएम

Comments
English summary
Akshay Kumar testing COVID 19 positive for second time
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X