• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Raj Kundra को क्‍या शिल्‍पा शेट्टी देने जा रहीं तलाक? पोस्‍ट में एक्ट्रेस ने किया बड़ा इशारा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 सितंबर। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्न रैकेट विवाद के बीच अब एक्‍ट्रेस ने एक नया बयान जारी किया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ये बयान जारी किया है। शिल्पा ने एक किताब से एक तस्वीर साझा की जिसमें कार्ल बार्ड का एक उद्धरण शामिल था। शिल्‍पा का ये मैसेज जमकर वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 'बुरे फैसलों' और 'नए अंत' को लेकर बोली ये बात

'बुरे फैसलों' और 'नए अंत' को लेकर बोली ये बात

शिल्‍पा ने इस पोस्‍ट में 'बुरे फैसलों' और 'नए अंत' को लेकर बात की है। शिल्पा की इस पोस्ट ने लोगों के मन में कौतुहल उत्‍पन्‍न कर दिया है कि आखिर एक्ट्रेस आगे क्या करने वाली हैं। शिल्पा ने ये पोस्ट ऐसे समय में पोस्‍ट की है जब राज कुन्द्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी हैं इसके बाद एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट शेयर की है। जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं।

Raj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्राRaj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा

    Raj Kundra Case: Shilpa Shetty ने फिर शेयर किया Post, कहा- कुछ गलत फैसले लिए | वनइंडिया हिंदी
    शिल्‍पा ने लिखा- एक नया अंत बना सकता है

    शिल्‍पा ने लिखा- एक नया अंत बना सकता है

    शिल्पा ने मशहूर राइटर कार्ल बार्ड का एक उद्धरण भी शामिल किया है। उद्धरण में लिखा है , "हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता है और एक नई शुरुआत कर सकता है, कोई भी अभी से शुरू कर सकता है और एक नया अंत बना सकता है।"

    शिल्‍पा ने लिखा हम अतीत को नहीं बदल सकते

    शिल्‍पा ने लिखा हम अतीत को नहीं बदल सकते

    शिल्पा शेट्टी ने जो चैप्टर शेयर किया, उसका नाम 'न्यू एंडिंग्स' है। अंश पढ़ता है, "हम अपने द्वारा किए गए बुरे निर्णयों, हमने जो गलतियां की हैं, जिन मित्रों को हमने चोट पहुंचाई है, उनका विश्लेषण करने में हम बहुत समय व्यतीत कर सकते हैं। यदि केवल हम स्मार्ट-एर, अधिक धैर्यवान, या सिर्फ अच्छा है। हम अतीत को नहीं बदल सकते, चाहे हम उसका कितना ही विश्लेषण क्यों न कर लें।"

    शिल्‍पा ने पोस्‍ट में नए तरीकों से आगे बढ़ने की बात की है

    शिल्‍पा ने पोस्‍ट में नए तरीकों से आगे बढ़ने की बात की है

    शिल्‍पा ने आगे लिखा "लेकिन हम नए तरीकों से आगे बढ़ सकते हैं, बेहतर निर्णय ले सकते हैं, पुरानी गलतियों से बच सकते हैं, और अपने आस-पास के लोगों के लिए अच्छे हो सकते हैं। हमारे पास खुद को पुन: पेश करने के अनगिनत अवसर हैं। मुझे चीजों से परिभाषित करने की आवश्यकता नहीं है। मैंने अतीत में किया है। मैं भविष्य को वह बना सकता हूं जो मैं चाहता हूं।" शिल्पा ने इसे कैप्शन नहीं दिया लेकिन पोस्ट के साथ एक लाल दिल का स्टिकर शेयर किया है।

    वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा के बाद शेयर की है ये पोस्‍ट

    वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा के बाद शेयर की है ये पोस्‍ट

    यह पोस्ट शिल्पा शेट्टी जम्मू के कटरा में वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा के बाद आई है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने मंदिर की अपनी यात्रा की झलकियां साझा की थीं। वह मंदिर तक पहुंचने के लिए एक घोड़े की सवारी करती थी और जैसे ही उसकी सहेली ने 'जय माता दी' का जाप किया, उसने 'जय' और 'जैसी माता की इच्छा' के साथ जवाब दिया था।

     राज के खिलाफ कम्‍पलीटआरोप पत्र दायर किया।

    राज के खिलाफ कम्‍पलीटआरोप पत्र दायर किया।

    शिल्‍पा शेट्टी की वैष्णो देवी तीर्थयात्रा उसी समय हुई जब मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील फिल्‍म मामले में राज के खिलाफ कम्‍पलीटआरोप पत्र दायर किया। पुलिस ने राज को 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

    शिल्‍पा शेट्टी ने पहले दिया था ये बयान

    शिल्‍पा शेट्टी ने पहले दिया था ये बयान

    शिल्पा ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में द इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा, "राज कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की और मैं 2020 तक निदेशकों में से एक थी जब मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया। मुझे हॉटशॉट्स के बारे में पता नहीं है। या बॉलीफेम ऐप्स। मैं अपने काम में बहुत व्यस्त था और इसलिए, राज कुंद्रा क्या कर रहा था, इसके बारे में नहीं जानता था।"

    English summary
    After the chargesheet against Raj Kundra, Shilpa Shetty wrote in the post- 'Took some wrong decisions, but ..
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X