India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Salman Khan के बाद ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी था बिश्नोई गैंग का अगला टारगेट! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 जून: पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने का एक धमकी भरा पत्र मिला था। जिसके बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई। अब इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि, बिश्नोई गैंग के निशाने पर फिल्म इंजस्ट्री का एक और शख्स था। जी हां सलमान खान के अलावा बिश्नोई गैंग के निशाने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी थे।

salman khan

ये स्टार था बिश्नोई गैंग का अगला टारगेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मुसेवाला केस में पकड़े गए आरोपी सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ के दौरान इस बात का पता चला है कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान खान के अलावा करण जौहर भी थे। सिद्धेश ने कहा कि गिरोह ने कथित तौर पर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ रुपये निकालने की योजना बनाई गई थी। लेकिन, इसके अलावा पुलिस अधिकारी के मुताबिक सिद्धेश कांबले ने बिश्नोई गैंग आगे की कईं बड़ी योजनाओं की जानकारी दी।

तैयार किया था ये प्लान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच के दौरान सिद्धेश ने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि वह केवल विक्रम बराड़ के लिए ही काम करता था और उससे सिग्नल एप के जरिए इसकी प्लानिंग तैयार की गई थी। बता दें कि, सिद्धेश के इस खुलासे के बाद से पुणे पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: बाल-बाल बची Salman Khan की जान, किलर ने रची मारने की साजिश, ये था पूरा प्लानये भी पढ़ें: बाल-बाल बची Salman Khan की जान, किलर ने रची मारने की साजिश, ये था पूरा प्लान

Comments
English summary
after salman khan karan johar was the next target of lawrence bishnoi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X