• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा के रिहा होने पर गहना वशिष्‍ठ ने अपनी ये बोल्‍ड फोटो शेयर कर किया वेलकम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 सितंबर। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमेन पति राज कुंद्रा मंगलवार को जेल से रिहा हो गए। दो महीने तक जेल में रहने के बाद सोमवार को उनकी जमानत याचिका को मंजूर कर ली गई थी जिसके बाद मंगलवा को वो जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंच गए। राज की रिहाई पर शिल्‍पा शेट्टी का परिवार और उनके शुभचिंतक खुश दिखे। वहीं अश्‍लील फिल्‍में बनाने के आरोप में जेल गए राज कुद्रा के रिहा होने पर "गंदी बात" फेम एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ ने खुशी जताई और अपनी एक बोल्‍ड फोटो इंस्‍टा पर शेयर करते हुए राज कुंद्रा का अनोखे अंदाज में वेलकम किया। गहना का ये मैसेज जमकर वायरल हो रहा है लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

    Pornography Case: पापा Raj Kundra को Bail मिलने से खुश बेटे Viaan ने शेयर की Post | वनइंडिया हिंदी
    राज कुंद्रा के अरेस्‍ट होने के बाद से गहना वशिष्‍ठ कर रही उनका सपोर्ट

    राज कुंद्रा के अरेस्‍ट होने के बाद से गहना वशिष्‍ठ कर रही उनका सपोर्ट

    शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में पिछले दो महीने से जेल में थे। इस दौरान दो नई एक्‍ट्रेस ने उन पर तरह-तरह के आरोप लगाए वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद से गहना वशिष्ठ उनका सपोर्ट करती नज़र आईं और कहा कि पोर्न कटेंट और इरॉटिक्स में अंतर होता है।

    गहना ने राज के रिहा होने पर शेयर की बोल्‍ड फोटो और किया वेलकम

    गहना ने राज के रिहा होने पर शेयर की बोल्‍ड फोटो और किया वेलकम

    गहना वशिष्‍ठ ने तब कहा राज कुंद्रा के ऐप पर सिर्फ बोल्ड, इरॉटिक और हॉट फिल्म्स हैं, पोर्न नहीं। "अब राज कुंद्रा के जेल से रिहा होने पर गहना वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर अपने निराले अंदाज में वेलकम किया है।

    Raj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्राRaj Kundra: कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा

    गहना ने बोल्‍ड फोटो शेयर कर राज कुंद्रा का स्‍वागत करते हुए लिखी ये पोस्‍ट

    गहना ने बोल्‍ड फोटो शेयर कर राज कुंद्रा का स्‍वागत करते हुए लिखी ये पोस्‍ट

    गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक पोस्‍ट लिखी। जिसमें उन्‍होंने लिखा 'हार्दिक बधाई... आपका स्वागत है आरके (राज कुंद्रा) .... आपको सलाम, आप एक बहादुर आदमी हैं.... चीयर्स।' इस पोस्ट के साथ गहना वशिष्ठ ने #rajkundra का भी लिखा है। सोशल मीडिया पर गहना की ये पोस्‍ट और फोटो जमकर वायरल हो रही है।

    प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा चाहिए बच्‍चाप्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा चाहिए बच्‍चा

    राज कुंद्रा पर लगा है ये आरोप

    अश्‍लील फिल्‍में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अरेस्‍ट किया था, राज कुंद्रा अश्‍लील वीडियो शूट करके उस कटेंट को बेचने का आरोप है। राज कुंद्रा के साथ उनके एक पाटनर रायन थोर्पे को भी अरेस्‍ट किया गया था पहले रायन को भी जमानत मिल चुकी है। पुलिस ने इस मामले में लगभग 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 43 लोगों के बयान दर्ज हुए हैं। गवाहों में राज कुंद्रा की एक्‍ट्रेस पत्‍नी शिल्पा शेट्टी और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा समेत अन्‍य लोग शामिल हैं।

    करीना कपूर ने मनाया 41 वां बर्थडे, इस फिल्म में दिया था न्यूड सीन लेकिन सहनी पड़ी थी ज़िल्‍लतकरीना कपूर ने मनाया 41 वां बर्थडे, इस फिल्म में दिया था न्यूड सीन लेकिन सहनी पड़ी थी ज़िल्‍लत

    गहना वशिष्‍ठ खुद भी अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जमानत पर हैं

    गहना वशिष्‍ठ खुद भी अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जमानत पर हैं

    बता दें एकता कपूर की वेब सीरीज "गंदी बात" से पॉपुलर हुईं गहना वशिष्‍ठ खुद भी अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जमानत पर हैं। राज के अरेस्‍ट होने के बाद गहना ने एक साक्षात्‍कार में कहा था कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले मैं उनसे मिली थी और तब मुझे पता चला कि वह एक ऐप लॉन्च करने की प्‍लानिंग कर रहे है। ऐप तब तक लगभग तैयार हो चुका था। इस ऐप पर वो एक फिल्म में शमिता को भी लेने वाले थे। हालांकि इस फिल्म में किस तरह से बोल्ड सीन रखे जाने थे या शमिता ने इसके लिए क्या शर्ते रखीं थी। हालांकि शिल्‍पा शेट्टी की बहन और राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी ने इस बात से इंकार कर दिया था।

    English summary
    On the release of Raj Kundra, Gehana Vashisht welcomed by sharing this bold photo of her
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X